6 साल के बच्ची से मांगा पानी और देखते-देखते सारी हदें कर दी पार, जब घर वालों को पता चला तो...

6 साल के बच्ची से मांगा पानी और देखते-देखते सारी हदें कर दी पार, जब घर वालों को पता चला तो...
6 साल के बच्ची से मांगा पानी और देखते-देखते सारी हदें कर दी पार, जब घर वालों को पता चला तो...

Ritesh Singh | Updated: 16 Sep 2019, 01:47:27 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लगाए पुलिस प्रशासन विरोधी नारे

लखनऊ , राजधानी के थाना सहादतगंज हज़राबाग पुलिया के पास रहने वाले मजदूर घर मे उस वक्त गम गीन हो गया जब उनको भी शाम से गायब 6 वर्षीय मासूम बच्ची राजमिस्त्री के साथ काम करने वाले बबलू के घर के बेड के नीचे खून से लथपथ अर्धनग्न अवस्था में मिली।

अपराधी की हो गई गिरफ्तारी

जिसे आनन-फानन में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मरने की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया। जैसे ही मासूम की मौत की सूचना क्षेत्रीय लोगो को हुई तो लोगों ने इलाके के चौकी को घेर कर किया हंगामा। मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। मासूम के हत्या की खबर मिलते ही परिवार से मिलने ट्रामा पहुंचे एसएसपी ने परिजनों से आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाही की बात कही। सआदतगंज पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया है। जानकारी के अनुसार लखनऊ के थाना सहादतगंज के वजीराबाद पुलिया के पास रहने वाले मजदूर की बेटी शाम करीब पांच बजे से लापता थी।

बबलू के साथ देखा था

वहीं पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के किया। भेज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। वह लोगों की माने तो आरोपी ने मासूम के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने अपनी बेटी की तलाश की लेकिन कहीं नहीं मिली। घंटो की तलाश के बाद परिजनों को जानकारी हुई की साथ मे काम करने वाले ठाकुरगंज निवासी बबलू के साथ बेटी को देखा गया है। पता लगते ही परिजन कुछ लोगो के साथ चुके पहुंच कर तुरंत उसके घर पहुंचे लेकिन दरवाजा बंद था। दरवाजा बंद देख पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर जब अंदर देखा तो मासूम खून से लथपथ अर्धनग्न अवस्था में बेड के नीचे पड़ी हुई थी।

लगाए पुलिस प्रशासन विरोधी नारे

मासूम को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे जहा डाक्टरों ने उसे मृत बताया मासूम की मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगो ने कोतवाली का घेराव कर जमकर हंगामा किया और नारे लगाये। देखते-देखते दरगाह हजरत अब्बास रोड पर सैकड़ो की संख्या मे पहुंच कर स्थानीय लोगो ने प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। प्रदर्शन के दौरान बवाल होता देख मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ साथ आलाधिकारी भी पहुंच गए और पुलिस ने किसी तरह से प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर शांत कराया। हालांकि घटना के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ट्रामा सेंटर पहुंचे उन्होंने पूरे मामले की पड़ताल करने के बाद बयान देते हुए कहा कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसको बच्ची मां कहती थी फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned