scriptऑस्ट्रेलिया पर भारतीय क्रिकेट टीम को शानदार जीत के लिए बधाई, जय हिन्द : प्रियंका गांधी | Lucknow India Australia Fourth test match Priyanka Gandhi congratulati | Patrika News

ऑस्ट्रेलिया पर भारतीय क्रिकेट टीम को शानदार जीत के लिए बधाई, जय हिन्द : प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Jan 19, 2021 07:24:00 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहाकि, प्रिय भारतीय क्रिकेट टीम आपने बहुत बढ़िया खेला।

ऑस्ट्रेलिया पर भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत के लिए बधाई, जय हिन्द : प्रियंका गांधी

ऑस्ट्रेलिया पर भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत के लिए बधाई, जय हिन्द : प्रियंका गांधी

लखनऊ. भारत ऑस्ट्रेलिया चौथे टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट हरा कर टेस्ट सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है। ऑस्ट्रेलिया पर भारत की इस जीत पर कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहाकि, प्रिय भारतीय क्रिकेट टीम आपने बहुत बढ़िया खेला।
भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई : सीएम योगी

भारतीय क्रिकेट टीम की ऑस्ट्रेलिया पर जीत खुशी प्रियंका गांधी ने मंगलवार को टि्वट कर कहाकि, प्रिय भारतीय क्रिकेट टीम आपने बहुत बढ़िया खेला। आपने दृढ़ता के साथ खेला। आपने जीत के जज़्बे के साथ खेला इस शानदार जीत के लिए बधाई। जय हिन्द।
टीम इंडिया को पांच करोड़ रुपए का बोनस :- India vs Australia Gabba Test 2021 : ब्रिसबेन के मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने सात विकेट पर 329 रन बनाकर गाबा में अपनी पहली जीत दर्ज की। आस्ट्रेलिया की गाबा में 32 वर्षों से चली आ रही बादशाहत को खत्म कर दिया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने टीम इंडिया के लिए पांच करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा की है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yrziy

ट्रेंडिंग वीडियो