scriptLucknow Jhulelal Ghat Dev Deepawali Puja | 1108 दीपों से रोशन हुआ झूलेलाल घाट | Patrika News

1108 दीपों से रोशन हुआ झूलेलाल घाट

देव दिवाली के अवसर पर 1108 दीपो की रोशनी से झूलेलाल वाटिका जगमगा उठा और साथ ही भक्तों ने सनातन धर्म व संस्कृति के विस्तार व एकता के लिए दीपदान संकल्प लिया। रंगोली के साथ गुरुनानक जयंती पर विशेष पूजन किया गया।

लखनऊ

Updated: November 19, 2021 05:41:13 pm

लखनऊ। सनातन महासभा द्वारा कार्तिक पूर्णिमा, देव दिवाली के शुभ अवसर पर शुक्रवार को आदि गंगा मां गोमती महाआरती का भव्य आयोजन झूलेलाल वाटिका गोमती तट पर किया गया। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. प्रवीण की अगुआई में देव दीवाली पर 1108 दीपों से झूलेलाल घाट रोशन हुआ।
1108 दीपों से रोशन हुआ झूलेलाल घाट
1108 दीपों से रोशन हुआ झूलेलाल घाट
इसे भी पढ़े: आने वाले चुनावों को देखते हुए कृषि कानूनों पर लिया गया फैसला : प्रियंका

हर माह की पूर्णिमा पर होने वाली मां गोमती आरती इस बार सात मंचो और पात्रों से आदि गंगा मां गोमती महाआरती का भव्य आयोजन हरिद्वार की तर्ज पर मंगलाचरण, स्वस्तिवाचनवाचन, शंखनाद, पुष्पांजलि के साथ सम्पन्न हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 प्रवीण ने बताया कि महाआरती के साथ देव दिवाली के अवसर पर 1108 दीपो की रोशनी से झूलेलाल वाटिका जगमगा उठा और साथ ही भक्तों ने सनातन धर्म व संस्कृति के विस्तार व एकता के लिए दीपदान संकल्प लिया। रंगोली के साथ गुरुनानक जयंती पर विशेष पूजन किया गया।
इसे भी पढ़े: Farmers Bill Refund: कृषि कानून की वापसी को लेकर विपक्षी दलों ने दी तीखी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे ताल10 कंट्रोवर्शियल विधानसभा सीटें जहां से दिग्गज ठोकेंगे चुनावी ताल, समझें राजनीतिक समीकरणचीन की धमकी से डरा पाकिस्तान, चीनी इंजीनियरों को देना पड़ेगा अरबों का मुआवजाCameron Boyce ने BBL में रचा इतिहास, 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को किया आउट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.