कांग्रेस को विपक्ष की भूमिका निभानी नहीं आती : जेपी नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तारीफों के पुल बांध दिए। साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहाकि उन्हें विपक्ष की भूमिका निभानी नहीं आती उसे भाजपा से ट्यूशन लेनी चाहिए।

By: Mahendra Pratap

Published: 22 Jun 2020, 04:52 PM IST

लखनऊ. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तारीफों के पुल बांध दिए। साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहाकि उन्हें विपक्ष की भूमिका निभानी नहीं आती उसे भाजपा से ट्यूशन लेनी चाहिए।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहाकि सीएम योगी की अगुवाई में यूपी सरकार ने उत्तम काम किया है। वे देश के ऐसे पहले सीएम हैं जिन्होंने कोरोना काल में प्रवासी श्रमिकों के लिए पैकेज की घोषणा की। उत्तर प्रदेश एकमात्र राज्य है जहां जिलों तक वेंटिलेटर की सुविधा उपलब्ध हो चुकी है। मनरेगा से लेकर गरीबों की मदद के लिए प्रदेश सरकार का काम बहुत ही बढ़िया रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पश्चिमांचल की वर्चुअल जनसंवाद रैली में बोल रहे थे। उन्होंने कोरोना संकट में संगठन की तरफ से चलाए गए सेवा कार्यों का उल्लेख करते हुए भी उत्तर प्रदेश की पीठ थपथपाई और मुख्यमंत्री योगी तथा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव की तारीफ की। कोरोना संकट जब तक खत्म नहीं होता तब तक संगठन का मुख्य ध्यान सेवा पर ही रहेगा। रैली के अंत में कार्यकर्ताओं को आत्मनिर्भर भारत अभियान की शपथ दिलाई गई।

BJP Congress
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned