scriptपांचवें चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां हुईं रवाना | lucknow kashiram smriti upvan Polling parties depart news | Patrika News
लखनऊ

पांचवें चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां हुईं रवाना

स्टाल, पानी, खाने पीने की व्यवस्था का किया गया इंतजाम।

लखनऊMay 05, 2019 / 03:46 pm

Hariom Dwivedi

Polling parties depart

लखनऊ रविवार को कांशीराम स्मृति उपवन से पोलिंग पार्टियां हुई रवाना।

ritesh singh

लखनऊ , आज जिला निर्वाचन अधिकारी व जिलाधिकारी लखनऊ कौशल राज शर्मा के द्वारा स्मृती उपवन पहुँच कर पोलिंग पार्टियों को रवाना करने के लिए की जा रही व्यवस्थाओं को देखा। स्मृति उपवन में सामान्य प्रेक्षक लखनऊ लोक सभा से शैलेन्द्र सिंह व मोहनलालगंज लोक सभा से शरद लक्ष्मण, मुख्य विकास अधिकारी मनीष बंसल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी, उप जिला निर्वाचन अधिकारीव अपर जिलाधिकारी प्रशासन प्रकाश गुप्ता व अन्य विभगीय अधिकारी उपस्थित।
ज़िला निर्वाचन अधिकारी द्वारा बताया गया कि सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। 12:30 बजे से सभी पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया और शाम 4 बजे तक सभी पोलिंग पार्टी अपने अपने मतदेय स्थलों पर पहुँच जाएगी।
ज़िला निर्वाचन अधिकारी द्वारा बताया गया कि गर्मी को देखते हुए परिसर में पेयजल की पर्याप्त व्यवस्था व ठंडे पानी के भी टैंकर लगवाए गए है।

साथ ही सभी पोलिंग पार्टियों को मतदान समाग्री के साथ मेडिकल किट और ORS के पैकेट भी दिए गए है ताकि गर्मी की वजह से किसी को कोई समस्या न हो।
उन्होंने बताया कि परिसर में किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए फायर बिग्रेड और एम्बुलेंस की भी व्यवस्था की गई है और परिसर में भी प्राथमिक चिकित्सा केंद्र बनाया गया है ताकि किसी का स्वास्थ्य बिगड़ने पर उसको तुरन्त उपचार कराया जा सके।

Home / Lucknow / पांचवें चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां हुईं रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो