scriptमाता-पिता ने ही शिक्षक से लड़कों को जंजीर से बांधे रखने को कहा था,जानिए क्या बोले | Lucknow Madrasa Zanjeer Scandal Updates | Patrika News

माता-पिता ने ही शिक्षक से लड़कों को जंजीर से बांधे रखने को कहा था,जानिए क्या बोले

locationलखनऊPublished: May 29, 2022 04:20:32 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

माता-पिता ने कहा था लड़कों को जंजीर से बांधने को
 

माता-पिता ने ही शिक्षक से लड़कों को जंजीर से बांधे रखने को कहा था,जानिए क्या बोले

माता-पिता ने ही शिक्षक से लड़कों को जंजीर से बांधे रखने को कहा था,जानिए क्या बोले

मदरसे में जंजीर में बंधे दो लड़कों के साथ ऐसी हरकत उनके माता-पिता के ‘अनुरोध’ पर की गई थी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के कुछ घंटे बाद गोसाईगंज में एक मदरसे के अंदर दो लड़कों को जंजीरों में बंधा दिखाया गया था, जिसके बाद पुलिस मदरसे में पहुंची। हालांकि उन्हें पता चला कि दोनों के माता-पिता ने खुद मदरसा शिक्षक से उन्हें जंजीर से बांधने के लिए कहा था क्योंकि वे मदरसे से भाग जाते थे और इधर-उधर घूमते थे।

नहीं चाहते कोई कार्यवाही

एसीपी गोसाईगंज स्वाति चौधरी ने संवाददाताओं को बताया कि 12 साल की उम्र के लड़के पहले मदरसे से भाग गए थे और गलत आदतें अपना रहे थे। इसलिए, उनके माता-पिता ने शिक्षक से उन्हें जंजीरों में रखने के लिए कहा था। एसीपी गोसाईगंज ने कहा कि बच्चों के माता-पिता ने हमें लिखित में दिया है कि वे मदरसा शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे अपना समय पढ़ाई में लगाएं।

माँ ने बताई खास बात ( Lucknow Madrasa Updates)


लड़कों में से एक की मां ने संवाददाताओं से कहा कि हमारे परिवार में कोई भी व्यक्ति कभी स्कूल नहीं गया है। हम चाहते थे कि हमारा बेटा स्कूल जाए और पढ़ाई करे। लेकिन वह गलत आदतों में लिप्त था। इसलिए हमने शिक्षक से कहा कि उसे स्कूल में रखने के लिए सख्त कार्रवाई करें। एक अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे इस कृत्य के लिए माता-पिता के खिलाफ संभावित कार्रवाई पर कानूनी राय मांग रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो