बाढ़ की भीषण तबाही से बचाने के लिए योगी सरकार अभी से सतर्क हो जाए : मायावती

- यूपी में बाढ़ से बचाने के लिए बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती की सीएम योगी और उनकी सरकार को सलाह

By: Mahendra Pratap

Published: 25 Jul 2021, 06:39 PM IST

लखनऊ. लगातार हो रही बारिश यूपी के लिए आफत साबित हो गई हैं। पूर्वांचल की नदियां इस वक्त उफान पर हैं। सभी बांधों की निगरानी बढ़ाई गई है। इसके साथ ही सिंचाई विभाग ने पूरे यूपी के लिए हाई अलर्ट जारी किया है। देश के कुछ इलाकों में बाढ़ आ रही है तो यूपी में कुछ जिलों की हालात खराब हो रही है। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सीएम योगी और उनकी सरकार को सलाह देते हुए कहाकि, यूपी में भी खासकर पूर्वांचल आदि के लाखों परिवार हर वर्ष बाढ़ की भीषण तबाही झेलते हैं। जिसके प्रति यूपी सरकार को अभी से ही सजग होकर सावधानी के सभी कदम उठाना चाहिए।

Uttar Pradesh Assembly election 2022 : फूलन देवी की मूर्ति के बहाने यूपी में ताकत दिखाएगी वीआइपी

बाढ़ पर चिंता जताते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविार को अपने ट्विट के जरिए कहाकि, देश के विभिन्न भागों व खासकर महाराष्ट्र व गोवा आदि में बाढ़ की विभीषिका से जान-माल व सम्पत्ति की भारी हुई हानि अति-दुःखद। पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना। राज्य सरकारों व केन्द्र को भी आपदा के ऐसे मामलों में पूरी संवेदनशीलता से सक्रियता के साथ काम करना जरूरी।

मायावती ने आगे लिखा कि, यूपी में भी खासकर पूर्वांचल आदि के लाखों परिवार हर वर्ष बाढ़ की भीषण तबाही झेलते हैं, जिसके प्रति भी यहाँ की सरकार को अभी से ही सजग होकर सावधानी के सभी कदम उठाना चाहिए ताकि वहां जान-माल व पशुधन की बर्बादी तथा लोगों को आगे अति-गरीबी की विपदा से बचाया जा सके।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned