scriptमायावती का भाजपा सरकार से एक बार फिर निवेदन, तीनों कृषि कानूनों को वापस ले ले नहीं तो… | Lucknow Mayawati BJP Request agricultural law back Tractor Parade | Patrika News

मायावती का भाजपा सरकार से एक बार फिर निवेदन, तीनों कृषि कानूनों को वापस ले ले नहीं तो…

locationलखनऊPublished: Jan 25, 2021 11:12:46 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर किसी नई परम्परा की शुरूआत न हो : बसपा सुप्रीमो मायावती

मायावती का भाजपा सरकार से एक बार फिर निवेदन, तीनों कृषि कानूनों को वापस ले ले नहीं तो...

मायावती का भाजपा सरकार से एक बार फिर निवेदन, तीनों कृषि कानूनों को वापस ले ले नहीं तो…

लखनऊ. नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के आंदोलन को करीब दो माह हो गए हैं। 26 जनवरी को पूरे देश में गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा वहीं किसान ट्रैक्टर परेड निकलेगा। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार से एक बार फिर निवेदन किया है कि, तीनों कृषि कानूनों को वापस ले ले।
ट्रैक्टर परेड के लिए किसानों को डीजल न देना भाजपा का कोई निम्न कोटि का षडयंत्र तो नहीं : अखिलेश यादव

किसान आंदोलन पर केंद्र की सरकार सचेत करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को अपने ट्विटर अकांउट पर लिखा कि, बीएसपी का केन्द्र सरकार से पुनः अनुरोध है कि इनको आन्दोलित किसानों की मांगों में से खासकर तीन कृषि कानूनों को जरूर वापस ले लेना चाहिए, ताकि कल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर किसी नई परम्परा की शुरूआत न हो तथा न ही दिल्ली पुलिस के संदेह के मुताबिक कोई गलत व अनहोनी हो सके।
इससे पूर्व एक दूसरे ट्विट में मायावती ने लिखा कि,’उत्तर प्रदेश दिवस’ पर सभी को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। देश की सबसे बड़ी आबादी वाले प्रदेश के लोगों की सुख-शान्ति, सम्पन्नता व आत्मनिर्भरता के लिए बीएसपी सामाजिक व राजनीतिक तौर पर सतत् संघर्षरत है। सत्ता की शक्ति निश्चय ही इसमें और भी ज्यादा मददगार साबित हो सकती है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yuhra
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो