गांव में कोरोना लोग दहशत में, रोकथाम के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करें सरकार : मायावती

village Corona Mayawati CM Yogi Advice - पंचायत चुनाव के बाद गांवों में यकायक कोरोना के बढ़ते मामलों से सरकार और प्रशासन चिंतित - इससे निपटने की भरसक कोशिश कर रही है योगी सरकार
- बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने जताई चिंता

By: Mahendra Pratap

Published: 10 May 2021, 12:28 PM IST

लखनऊ. village Corona Mayawati CM Yogi Advice पंचायत चुनाव के बाद गांवों में यकायक कोरोना के बढ़ते मामलों से सरकार और प्रशासन चिंतित है। और इससे निपटने की भरसक कोशिश कर रहा है। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने इस पर चिंता जताते हुए यूपी सरकार से मांग की है कि, यूपी में पंचायत चुनाव की समाप्ति के बाद अब यहां खासकर छोटे कस्बों व देहातों में बहुत तेजी से कोरोना महामारी के फैलने की दिल दहलाने वाली खबरें मिल रही हैं। लोग काफी दहशत में हैं। सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने की सख्त जरूरत है।

अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज, वाह..गलती से दूसरे वार्ड के वोट गिन लिए, घोर कलियुग

विशेष ध्यान देने की जरूरत :- बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को अपने ट्विट के जरिए इस पर सरकार को ध्यान देने को कहा और लिखा कि, अभी हाल ही में देश के जिन राज्यों में विधानसभा आमचुनाव खत्म हुुये हैं वहाँ शहरों के साथ-साथ देहातों में भी कोरोना महामारी का प्रकोप काफी तेजी से फैल रहा है। वहाँ की राज्य सरकारों को भी इस ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत, बीएसपी की यह सलाह।

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश मानें सरकारें :- मायावती ने आगे लिखा कि, माननीय सुप्रीम कोर्ट ने भी अभी हाल ही में राज्यों को कोरोना इलाज के लिए आक्सीजन के बंटवारे व सप्लाई आदि को लेकर अपने फैसले में केन्द्र सरकार को जो कदम उठाने के खास निर्देश दिये हैं, सरकार इस पर शीघ्र ही पूरी तरह से अमल जरूर करे तो यह बेहतर होगा।

Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned