scriptराजस्थान में दलित हत्या पर चुप क्यों कांग्रेस हाईकमान : मायावती | Lucknow Mayawati Congress BJP Target Rajasthan dalit murder Lakhimpur | Patrika News

राजस्थान में दलित हत्या पर चुप क्यों कांग्रेस हाईकमान : मायावती

locationलखनऊPublished: Oct 10, 2021 01:32:49 pm

– बीएसपी जवाब चाहती है वरना दलितों के नाम पर घड़ियाली आँसू बहाना बन्द करें कांग्रेस : मायावती- बीजेपी अपने मंत्री से खुद ही इस्तीफा ले तभी वहाँ पीड़ित किसानों को कुछ न्याय की उम्मीद : मायावती

Mayawati

Mayawati

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने एक तरफ कांग्रेस पार्टी पर सवाल दागा तो दूसरी तरफ भाजपा को आइना दिखाया। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहाकि, राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीट कर की गई हत्या अति-दुःखद व निन्दनीय, लेकिन कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों?। और भाजपा से कहाकि, लखीमपुर खीरी जघन्य काण्ड में केन्द्रीय मंत्री के बेटे का नाम सुर्खियों में आना यह भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेकों सवाल खड़े करता है।
बहुजन समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने रविवार को अपने ट्विट पर लिखा कि राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीट कर की गई हत्या अति-दुःखद व निन्दनीय, लेकिन कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों? क्या छत्तीसगढ़ व पंजाब के सीएम वहाँ जाकर पीड़ित परिवार को 50-50 लाख रुपये की मदद देंगे? बीएसपी जवाब चाहती है वरना दलितों के नाम पर घड़ियाली आँसू बहाना बन्द करें।
भाजपा सरकार की कार्यशैली पर सवाल :- भाजपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने आगे लिखा कि, यूपी के लखीमपुर खीरी जघन्य काण्ड में केन्द्रीय मंत्री के बेटे का नाम सुर्खियों में आना यह भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेकों सवाल खड़े करता है। ऐसे में बीजेपी अपने मंत्री से खुद ही इस्तीफा ले तभी वहाँ पीड़ित किसानों को कुछ न्याय की उम्मीद हो सकती है। बीएसपी की यह माँग।
जम्मू व कश्मीर सख्त कदम उठाए केंद :- मायावती ने मांग की है कि, जम्मू व कश्मीर में आए दिन वहाँ आतंकियों द्वारा की जा रही निर्दोष लोगों की हत्या अति-दुःखद व शर्मनाक। केन्द्र सरकार सख्त कदम उठाये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो