नवम्बर तक नहीं जब तक कोरोना संकट चले तब तक मिले मुफ्त अनाज : मायावती

पीएम मोदी की इस घोषणा पर बसपा सुप्रीमो मायवती ने यह मांग की है कि मुफ्त अनाज नवम्बर तक नहीं जब तक कोरेाना संकट चले तब तक हर जरुरतमंद के दिया जाए।

By: Mahendra Pratap

Updated: 01 Jul 2020, 04:47 PM IST

लखनऊ.अनलॉक 2.0 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ लोगों को नवम्बर तक हर महीने मुफ्त अनाज देने की घोषण की है। पीएम मोदी की इस घोषणा पर बसपा सुप्रीमो मायवती ने यह मांग की है कि मुफ्त अनाज नवम्बर तक नहीं जब तक कोरेाना संकट चले तब तक हर जरुरतमंद के दिया जाए।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने ट्विट के जरिए केंद्र सरकार से मांग की है कि कोरोनावायरस व उस कारण लाॅकडाउन की पाबन्दी व बेरोजगारी आदि की जबर्दस्त मार से पीड़ित देशवासियों को भुखमरी की असहनीय स्थिति से बचाने के लिए ’पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना’ नवम्बर तक नहीं बल्कि देश में कोरोना प्रकोप के जारी रहने तक अवश्य ही जारी रहनी चाहिए, बीएसपी की यह मांग है।

मायावती ने कहाकि कर्नाटक के बेलारी में कोरोना से हुई मौत पर शवों को गड्डे में फेंकने की घटना व दृश्य मानवता को शर्मसार करने वाला है। कोरोना मरीजों के साथ क्रूर व्यवहार की शिकायतें तो आम बात है, किन्तु उनकी लाशों के साथ इस प्रकार की दरिन्दगी की सजा दोषियों को वहाँ की सरकार जरूर दे।

BJP coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned