जातिवादी मानसिकता में बदलाव लाएं तो बेहतर होगा : मायावती

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहाकि कुछ मीडिया गलत तरीके से इस कार्य को दर्शा रहे हैं। उन्हें अपनी जातिवादी मानसिकता में जरूर कुछ बदलाव लाना चाहिए तो यह बेहतर होगा।

By: Mahendra Pratap

Updated: 14 Aug 2020, 10:50 AM IST

लखनऊ. लखनऊ के लाल बहादुर शास्त्री मार्ग पर बसपा सरकार में बने प्रेरणा स्थल में मायावती की प्रतिमाएं लगाने का काम चल रहा है। मायावती की तीन सफेद रंग की मूर्तियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद मूर्तियां पर चर्चा शुरू हो गई। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहाकि कुछ मीडिया गलत तरीके से इस कार्य को दर्शा रहे हैं। उन्हें अपनी जातिवादी मानसिकता में जरूर कुछ बदलाव लाना चाहिए तो यह बेहतर होगा।

मूर्ति चर्चा को विराम देने के लिए बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती अपने ट्विट के जरिए लिखा कि, जैसाकि सर्वविदित है कि अपने देश में सरकारी, गैर-सरकारी व सार्वजनिक स्थानों/स्थलों पर जो मूर्तियां आदि लगी होती हैं उनकी साफ-सफाई, मरम्मत व रख-रखाव पर पूरा ध्यान नहीं दिया जाता है, जिनकी स्थिति फिर धीरे-धीरे काफी खराब हो जाती है जिसे जनता कतई पसन्द नहीं करती है।

मायावती ने आगे लिखा कि जबकि, बीएसपी इस मामले में अपनी सरकार में सरकारी स्थानों/स्थलों पर ही नहीं बल्कि अपने प्राइवेट घरों/स्थानों पर भी लगी मूर्तियों व फव्वारों आदि की साफ-सफाई, मरम्मत व रख-रखाव आदि पर भी हमेशा विशेष ध्यान देती है, जो कि जग-जाहिर है।

उन्होंने कहाकि, इसी क्रम में प्राइवेट व गैर-सरकारी लखनऊ प्रेरणा केन्द्र में जो यह सब कार्य चल रहा है, जिसे कुछ मीडिया गलत तरीके से दर्शा रहे हैं, उन्हें अपनी जातिवादी मानसिकता में जरूर कुछ बदलाव लाना चाहिए तो यह बेहतर होगा।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned