scriptजातिवादी मानसिकता में बदलाव लाएं तो बेहतर होगा : मायावती | Lucknow Mayawati Statues Bahujan Samaj Prerna Kendra Media Racist mind | Patrika News

जातिवादी मानसिकता में बदलाव लाएं तो बेहतर होगा : मायावती

locationलखनऊPublished: Aug 14, 2020 10:50:32 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहाकि कुछ मीडिया गलत तरीके से इस कार्य को दर्शा रहे हैं। उन्हें अपनी जातिवादी मानसिकता में जरूर कुछ बदलाव लाना चाहिए तो यह बेहतर होगा।

जातिवादी मानसिकता में बदलाव लाएं तो बेहतर होगा : मायावती

जातिवादी मानसिकता में बदलाव लाएं तो बेहतर होगा : मायावती

लखनऊ. लखनऊ के लाल बहादुर शास्त्री मार्ग पर बसपा सरकार में बने प्रेरणा स्थल में मायावती की प्रतिमाएं लगाने का काम चल रहा है। मायावती की तीन सफेद रंग की मूर्तियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद मूर्तियां पर चर्चा शुरू हो गई। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहाकि कुछ मीडिया गलत तरीके से इस कार्य को दर्शा रहे हैं। उन्हें अपनी जातिवादी मानसिकता में जरूर कुछ बदलाव लाना चाहिए तो यह बेहतर होगा।
मूर्ति चर्चा को विराम देने के लिए बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती अपने ट्विट के जरिए लिखा कि, जैसाकि सर्वविदित है कि अपने देश में सरकारी, गैर-सरकारी व सार्वजनिक स्थानों/स्थलों पर जो मूर्तियां आदि लगी होती हैं उनकी साफ-सफाई, मरम्मत व रख-रखाव पर पूरा ध्यान नहीं दिया जाता है, जिनकी स्थिति फिर धीरे-धीरे काफी खराब हो जाती है जिसे जनता कतई पसन्द नहीं करती है।
मायावती ने आगे लिखा कि जबकि, बीएसपी इस मामले में अपनी सरकार में सरकारी स्थानों/स्थलों पर ही नहीं बल्कि अपने प्राइवेट घरों/स्थानों पर भी लगी मूर्तियों व फव्वारों आदि की साफ-सफाई, मरम्मत व रख-रखाव आदि पर भी हमेशा विशेष ध्यान देती है, जो कि जग-जाहिर है।
उन्होंने कहाकि, इसी क्रम में प्राइवेट व गैर-सरकारी लखनऊ प्रेरणा केन्द्र में जो यह सब कार्य चल रहा है, जिसे कुछ मीडिया गलत तरीके से दर्शा रहे हैं, उन्हें अपनी जातिवादी मानसिकता में जरूर कुछ बदलाव लाना चाहिए तो यह बेहतर होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो