हैदराबाद पुलिस से सबक ले यूपी पुलिस : मायावती

हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को नसीहत दी।

लखनऊ. हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों की आज सुबह हैदराबाद पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए अपने साथ ले गई थी। जहां उन्होंने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया। इस पर आज सुबह बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश जंगलराज फैला हुआ है। सरकार को हैदरबाद पुलिस से सबक लेना चाहिए।

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध में लगातार बढ़ोत्तरी हुई है। राज्य में जंगलराज फैला हुआ है। लेकिन, राज्य सरकार अभी भी सो रही है। दुर्भाग्य से राज्य में अपराधियों के साथ राजकीय मेहमान की तरह व्यवहार किया जाता है।

उन्नाव गैंगरेप मामले में मायावती ने कहा कि हैदराबाद पुलिस की तरह ही उत्तर प्रदेश पुलिस को भी सख्त कदम उठाने चाहिए तभी बढ़ती रेप की घटनाएं रुक सकेंगी।

Mahendra Pratap
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned