scriptमहापौर संयुक्ता भाटिया ने विश्वविद्यालय को दिया आश्वाशन | Patrika News
लखनऊ

महापौर संयुक्ता भाटिया ने विश्वविद्यालय को दिया आश्वाशन

3 Photos
6 years ago
1/3

कुलपति कक्ष में आयोजित बैठक में संयुक्ता भाटिया ने सभी शिक्षकों से विश्वविद्यालय से सम्बन्धित बिन्दुओं पर चर्चा की तथा विश्वविद्यालय को प्रगति पथ पर ले जाने के लिए पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। उन्होंने विश्वविद्यालय के विभिन्न भवनों का निरीक्षण किया तथा यहाँ के कुलपति एवं शिक्षकों के कार्य के प्रति निष्ठा की प्रशंसा की। निरीक्षण के दौरान संयुक्ता भाटिया ने विश्वविद्यालय में पानी की समस्या का संज्ञान लेते हुए 10 हैंड पम्प लगवाने का आश्वासन दिया।

2/3

बैठक में विश्वविद्यालय कुलपति द्वारा संयुक्ता भाटिया को बताया गया कि विश्वविद्यालय के आस-पास कोई प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नहीं है, जिससे यहॉ के विद्यार्थियों, कर्मचारियों एवं समीप की ग्रामीण आबादी को आकस्मिक समय में चिकित्सीय सुविधा प्राप्त नहीं हो पाती है। इसलिए उन्होंने अनुरोध किया कि विश्वविद्यालय में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की स्थापना की जानी चाहिए।

3/3

साथ ही कुलपति ने मुख्य मार्ग पर विश्वविद्यालय के लिए कोई मोड़ या चौराहा न होने की बात पर चिन्ता व्यक्त की और बताया कि इससे विश्वविद्यालय में आने वाले विद्यार्थियों तथा वाहनों के आवागमन में बहुत समस्या होती है। अतः विश्वविद्यालय के समीप छोटा गोल चौराहा बनवाने हेतु अनुरोध किया। छात्रहित को दृष्टिगत रखते हुए कुलपति द्वारा विश्वविद्यालय के बाहर बस स्टॉप बनाये जाने का भी अनुरोध किया गया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.