scriptअखिलेश का मोदी पर कटाक्ष, ‘नक़ली सफ़ाई’ को झूठ का चश्मा पहनाया जाएगा | Lucknow Modi Namami Gange Akhilesh Yadav Kanpur River Ganga | Patrika News

अखिलेश का मोदी पर कटाक्ष, ‘नक़ली सफ़ाई’ को झूठ का चश्मा पहनाया जाएगा

locationलखनऊPublished: Dec 14, 2019 12:16:13 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

अखिलेश यादव ने कहाकि सुना है प्रधान जी गंगा की स्वच्छता व प्रदूषण मुक्ति के लिए कानपुर में बड़ी बैठक कर रहे हैं।

akhilesh yadav

akhilesh yadav

लखनऊ नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक में हिस्सा लेने कानपुर में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहाकि सुना है प्रधान जी गंगा की स्वच्छता व प्रदूषण मुक्ति के लिए कानपुर में बड़ी बैठक कर रहे हैं। वहां निरीक्षण के समय फिर से गंगा में गिरनेवाले नालों का मुख मोड़कर ‘नक़ली सफ़ाई’ को झूठ का चश्मा पहनाया जाएगा।
शनिवार को नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक कानपुर में हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने इस बैठक पर कटाक्ष करते हुए कहाकि सुना है प्रधान जी गंगा की स्वच्छता व प्रदूषण मुक्ति के लिए कानपुर में बड़ी बैठक कर रहे हैं। वहां निरीक्षण के समय फिर से गंगा में गिरनेवाले नालों का मुख मोड़कर ‘नक़ली सफ़ाई’ को झूठ का चश्मा पहनाया जाएगा। साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहाकि सलाह है कि प्रधान जी पहले भ्रष्टाचार का गोमुख साफ़ करें तब कानपुर पहुंचें।
राष्ट्रीय गंगा परिषद (नेशनल गंगा काउंसिल या एनजीसी) की तीन साल में आज पहली बैठक हुई।

भाजपा सरकार की नीतियों को आइना दिखते हुए सपा सुप्रीमो ने कहाकि वर्तमान भाजपा सरकार की विघटनकारी नीतियों की वजह से देश जल रहा है जिसके कारण जापान के प्रधानमंत्री तक ने अपना भारत दौरा रद्द कर दिया है। ऐसे में बार-बार वैश्विक छवि को सुधारने का दावा करने वाला प्रधान जी इस मुद्दे पर अपनी राय कब देंगे?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो