scriptमुलायम सिंह यादव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह-केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधा | Lucknow Mulayam Singh Yadav installed coronavaccine bjp Akhilesh Yadav | Patrika News

मुलायम सिंह यादव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह-केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधा

locationलखनऊPublished: Jun 07, 2021 04:41:33 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Mulayam Singh Yadav installed corona vaccine – मुलायम सिंह यादव ने अपने काम से सभी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं को चौंका दिया। समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव (81 वर्ष) ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में लगवाई।

मुलायम सिंह यादव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, भाजपा अध्यक्ष-केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधा

मुलायम सिंह यादव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, भाजपा अध्यक्ष-केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधा

लखनऊ. Mulayam Singh Yadav installed corona vaccine मुलायम सिंह यादव ने अपने काम से सभी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं को चौंका दिया। समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव (81 वर्ष) ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में लगवाई। इस पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तंज भी कसा। मुलायम सिंह से पहले उनकी बहू अपर्णा यादव ने भी पिछले महीने लखनऊ के लोकबंधु हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई थी।
यूपी में 3 माह में 10 करोड़ लोगों को लगेगा टीका, सीएम योगी की फुल प्रूफ प्लानिंग

ये टीका तो भाजपा वालों का है : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पुत्र समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोनावायरस वैक्सीन का विरोध किया था। अखिलेश यादव ने कहा था कि, मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा। ये टीका तो भाजपा वालों का है। मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं।’
अखिलेश माफी मांगें :- यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद दिया है। आपका वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई थी। इसके लिए अखिलेश यादव को माफी मांगनी चाहिए।
अपने संस्थापक से प्रेरणा लें राष्ट्रीय अध्यक्ष :- यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्वीट कर कहाकि, मुलायम सिंह यादव ने वैक्सीन लगवाकर एक अच्छा संदेश दिया है। आशा करता हूं कि सपा के कार्यकर्ता एवं उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष भी अपनी पार्टी के संस्थापक से प्रेरणा लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो