मुंबई साकीनाका रेप कांड : आरोपी मोहन चौहान के पिता ने कहा, बेटे को गोली मार दे सरकार

- mumbai Saki Naka rape case मुंबई साकीनाका रेप कांड के आरोपी मोहन चौहान (45 वर्ष) के पिता अपने बेटे की इस करतूत से भौचक्के हैं।

By: Sanjay Kumar Srivastava

Published: 13 Sep 2021, 12:57 PM IST

लखनऊ. mumbai Saki Naka rape case मुंबई साकीनाका रेप कांड के आरोपी मोहन चौहान (45 वर्ष) के पिता अपने बेटे की इस करतूत से भौचक्के हैं। साकीनाका में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी लोमहर्षक वारदात में उनका बेटा मोहन चौहान आरोपी है, यह जानकर उनका दिल इस बात को मानने को तैयार नहीं हो रहा है। पर सुबूत के तौर पर सीसीटीवी की तस्वीर उनका मुंह बंद कर देती है। और उसके बाद तमतमाए चेहरे के साथ गुस्से में आरोपित मोहन चौहान के पिता कतवारू चौहान कहते हैं कि, सरकार अगर उसे गोली मार दे तो उन्हे जरा भी तकलीफ नहीं होगी।

मुंबई रेप केस : यूपी के जौनपुर जिले का है आरोपी, 21 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में

मुंबई साकीनाका रेप कांड के आरोपी मोहन चौहान के पिता कतवारू चौहान (Mohan Chauhan Father Katwaru Chauhan ) यूपी के जौनपुर जिले के बदलापुर थाना (Rarikala village in Badlapur) क्षेत्र के रारी कला गांव में रहते हैं। मोहन चौहान की मां का देहान्त हो चुका है। कतवारू चौहान गांव में अकेले समय काट रहे हैं। बाकी अन्य बच्चे मोहन के साथ ही मुम्बई में रहते है। इस लोमहर्षक वारदात सुनकर कतवारू चौहान सदमे में आ गए। और कहाकि, सरकार उसे गोली मार दे तो जरा भी तकलीफ नहीं होगी। स्तब्ध पिता ने गुस्से में कहाकि, काश पैदा होते ही मर गया होता। स्वर्ग में उसकी मां को भी मोहन की इस करनी से अपार कष्ट हो रहा होगा।

आरोपी मोहन चौहान पुलिस कस्टडी में

मुंबई साकीनाका रेप कांड के आरोपी मोहन चौहान को मुम्बई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage ) के आधार पर गिरफ्तार किया है। आरोपी 21 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में है। पूरे केस की जांच के लिए एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम भी गठित की गई है। जिसकी अगुवाई एसपी ज्योत्सना रासम को सौंपी गई है। आरोपी के बारे में यह पता चला है कि वह नशे का आदी है और वारदात के दौरान भी वह नशे में धुत्त था। मोहन चौहान अपने भाई और बहन के साथ मुंबई के साकीनाका इलाके में रहता है। वह कभी ड्राइवर का काम करता और कभी कचरा उठाने का काम करता है।

Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned