scriptमसाज सेंटर में विदेश से भी बुलाई जाती थी लड़कियां | lucknow news Sex Racket crime | Patrika News

मसाज सेंटर में विदेश से भी बुलाई जाती थी लड़कियां

locationलखनऊPublished: Sep 15, 2021 03:43:05 pm

Submitted by:

Pragati Tiwari

निवासियों से पता चला नेपाल से एक लड़की को इसीलिए बुलाया गया…

arrest_0-2.jpg

,,


लखनऊ. लखनऊ के गाजीपुर में द ज्वॉय बाड़ी मसाज सेंटर के नाम पर देह व्यापार किया जा रहा था। गाजीपुर पुलिस स्टेशन के निकट ही इस घिनौने काम को अंजाम दिया जा रहा था यह स्थित प्राइम प्लाजा में मसाज सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था।इतनी सतर्कता से इस काम को अंजाम दिया जा रहा था की इसकी भनक किसी को भी नहीं थी।पुलिस के छापा मारने पर यहाँ छह लड़कियों को पकड़ा गया। और यहाँ पर एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया।
प्राइम प्लाजा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलने के बाद जब छापा मारा गया तब वहां अनेक युवक और युवतियां मिले जिनमे से कुछ तो भागने में सफल हो गए पर जिनको पकड़ा गया उनसे पूछताछ करने पर पता चला की वहां पर मसाज सेंटर के नाम पर रैकेट चलता है। युवतियों से पूछताछ पर पता चला कि ये नेपाल, सीतापुर, देवरिया, अलीगंज और मड़ियांव की रहने वाली है।
मालिक हुआ फरार
इस मसाज में युवक आरिफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जो मूल रूप से सीतापुर का निवासी है। मसाज पार्लर का संचालन अभिलाष तिवारी करवा रहे थे जिनकी तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक प्लाजा में अन्य कमरों मे परिवार भी रहते हैं। इनके कारण वहां के लोगों को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा जब वहां के निवासियों से पूछा गया तो पता चला नेपाल से एक लड़की को इसी लिए बुलाया गया। गाजीपुर पुलिस स्टेशन में इन सभी युवक युवतियों खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो