scriptनर्सों संग अभद्रता करने वाले जमातियों से मुख्यमंत्री योगी नाराज बोले, छोड़ेंगे नहीं, रासुका लगाएंगे | Lucknow Nurse Indecency Chief Minister Yogi angry NSA | Patrika News

नर्सों संग अभद्रता करने वाले जमातियों से मुख्यमंत्री योगी नाराज बोले, छोड़ेंगे नहीं, रासुका लगाएंगे

locationलखनऊPublished: Apr 03, 2020 03:04:25 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कोरोना वायरस को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में अपनी जान जोखिम में डाल कर कोरोना पीड़ितों की सेवा व सुरक्षा कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों व पुलिसकर्मियों पर हमले व अभद्रता की घटनाओं पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अपनाते हुए कहाकि ऐसे लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने में रत्ती मात्र संकोच न करें। और सख्त से सख्त कार्रवाई करें।

नर्सों संग अभद्रता करने वाले जमातियों से मुख्यमंत्री योगी नाराज बोले, छोड़ेंगे नहीं, रासुका लगाएंगे

नर्सों संग अभद्रता करने वाले जमातियों से मुख्यमंत्री योगी नाराज बोले, छोड़ेंगे नहीं, रासुका लगाएंगे

लखनऊ. कोरोना वायरस को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में अपनी जान जोखिम में डाल कर कोरोना पीड़ितों की सेवा व सुरक्षा कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों व पुलिसकर्मियों पर हमले व अभद्रता की घटनाओं पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अपनाते हुए कहाकि ऐसे लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने में रत्ती मात्र संकोच न करें। और सख्त से सख्त कार्रवाई करें।
मामला यह है कि गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल की नर्सों ने मुख्य चिकित्साधिकारी को लिखित शिकायत देकर जमातियों पर अश्लील हरकत करने, गंदे गाने सुनने और परेशान करने का आरोप लगाया, जिसके बाद शहर कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। जब ये मामला गाजियाबाद डीएम तक पहुंचा तो सभी जामातियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया गए।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये लोग न कानून को मानेंगे, न व्यवस्था को मानेंगे। ये मानवता के दुश्मन हैं। इन्होंने जो महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है वह जघन्य अपराध है। इन पर रासुका लगाया जा रहा है। हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं। इसके साथ तबलीगी जमात के लोगों की चिकित्सा और सुरक्षा में महिला स्वास्थ्यकर्मी और महिला पुलिसकर्मियों को नहीं लगाने का फैसला किया गया है, अब केवल पुरूष कर्मचारी ही तैनात रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो