script

चित्रकूट मामले से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की हकीकत सामने आ गयी : ओम प्रकाश राजभर

locationलखनऊPublished: Jul 09, 2020 11:50:20 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

चित्रकूट मामले पर बच्चियों के संग हो रहे गलत व्यवहार पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी को दिखाया आईना

चित्रकूट मामले से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की हकीकत सामने आ गयी : ओम प्रकाश राजभर

चित्रकूट मामले से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की हकीकत सामने आ गयी : ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ. चित्रकूट में आदिवासी समाज की नाबलिग लड़कियों को जिंदा रहने के लिए अवैध खानों में काम और मजूरी के लिए अपनी आबरू का सौदा करना पड़ता है। इस जानकारी के बाद जिला प्रशासन ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहाकि प्रदेश में बच्चियों के साथ्ज्ञ जो रहा है वह योगी सरकार के लिए शर्मनाक है। प्रदेश में आई इन घटनाओं ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की हकीकत जनता के सामने पेश कर दी।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने प्रदेश में बच्चियों के संग हो रहे दुरव्यवहार पर चिंता जताते हुए गुरुवार को ट्विट लिखा, जिसमें कहाकि, पहले देवरिया फिर कानपुर का राजकीय बाल संरक्षण गृह और अब चित्रकूट के खदानों में पत्थर ढोकर अपने परिवार का पेट पालने को मजबूर 12/14 साल की नाबालिग बच्चियों के गरीबी लाचारी और मजबूरी का फायदा उठाकर उनके साथ यौन शोषण का बेहद शर्मनाक! बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की हकीकत सामने आ गयी है।
ओम प्रकाश राजभर ने आगे लिखा कि लाचार बच्चियों के दर्द की सच्चाई ऐसा “नरकलोक” देखकर जहां मानवता भी शर्मसार हो जाय, वहीं भाजपा के “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” की शर्मनाक हकीकत सबके सामने आ गई। भाजपा सरकार के मुंह पर एक जोरदार तमाचा है। महिलाओं व नाबालिग बच्चियों के साथ अमानवीय कृत्य की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही हो।

ट्रेंडिंग वीडियो