scriptजनता को महंगी बिजली का करंट लगाने की तैयारी में भाजपा सरकार : ओमप्रकाश राजभर | Lucknow Omprakash Rajbhar Revenue Yogi common man Pocket Robbery Power | Patrika News

जनता को महंगी बिजली का करंट लगाने की तैयारी में भाजपा सरकार : ओमप्रकाश राजभर

locationलखनऊPublished: Jul 01, 2020 02:46:10 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

राजस्व के नाम पर भाजपा सरकार आम आदमी की जेब पर डाल रही है डाका

जनता को महंगी बिजली का करंट लगाने की तैयारी में भाजपा सरकार :  ओमप्रकाश राजभर

जनता को महंगी बिजली का करंट लगाने की तैयारी में भाजपा सरकार : ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार बिजली की दरों को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। वजह है कि बिजली कम्पनियों ने दावा किया है उन्हें 4500 करोड़ रुपए का घाटा हुआ है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि एक तरफ कोरोना संकट, फिर रोजगार, उसके बाद पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतें और अब बिजली के दामों को बढ़ाने की तैयारी। आखिकार यूपी जनता पर यह सरकार कितना बोझ डालेगी।
बिजली की कीमतों के बढ़ने की योगी सरकार में चल रही तैयारियों पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने ट्विट करते हुए कहाकि पेट्रोल डीजल के बढ़े दाम से बेहाल जनता को महंगी बिजली का करंट लगाने की तैयारी में भाजपा सरकार। 8 फ़ीसदी तक महंगी हो सकती है घरेलू बिजली। राजस्व के नाम पर भाजपा सरकार आम आदमी की जेब पर डाका डालने में लगी है।
ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि एक तरफ ठप्प है व्यापार! अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है, गरीब, मजदूर, किसान, त्राहि त्राहि कर रहे है,भाजपा सरकार लूटने में लगी है । कोविड-19 महामारी के समय जब जनता के पास ना काम है ना कोई रोजगार है हर तरफ से लूट मची हुई है राजस्व के नाम पर, नकारा और बेरहम सरकार….।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो