scriptअसदुद्दीन ओवैसी पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार कहा, यूपी में अपराधियों में रिजर्वेशन नहीं चलता | Lucknow Owaisi Keshav Prasad Maurya Counter attack criminals Reservati | Patrika News

असदुद्दीन ओवैसी पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार कहा, यूपी में अपराधियों में रिजर्वेशन नहीं चलता

locationलखनऊPublished: Mar 15, 2021 02:45:53 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

असदुद्दीन ओवैसी के जारी बयान पर यूपी के उप सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

असदुद्दीन ओवैसी को केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार कहा, यूपी में अपराधियों में रिजर्वेशन नहीं चलता

असदुद्दीन ओवैसी को केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार कहा, यूपी में अपराधियों में रिजर्वेशन नहीं चलता

लखनऊ. यूपी के बलरामपुर में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के जारी बयान पर यूपी के उप सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहाकि, उत्तर प्रदेश गुंडागर्दी, जंगलराज से मुक्ति की ओर बढ़ रहा है। यहां अपराधियों में रिजर्वेशन नहीं चलता है।
कांशीराम जयंती पर मायावती का ऐलान, पंचायत चुनाव और यूपी विधानसभा चुनाव 2022 अपने दम पर लड़ेगी बसपा

बलरामपुर में रविवार को एक जनसभा में योगी सरकार पर निशाना साधते हुए एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि, प्रदेश में जब से भाजपा सरकार बनी है, तब से अब तक 6,475 एनकाउंटर हुए हैं। इसमें 37 फीसद मुसलमान हैं। आखिर यह जुल्म क्यों हो रहा है? देश के सबसे बड़े प्रदेश का मुख्यमंत्री कहता है कि ठोक दो। क्या प्रदेश का शासन संविधान के तहत काम कर रही है?
एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी इस भड़काउ बयान पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए ओवैसी को आइना दिखाते हुए मौर्य ने कहाकि, यूपी गुंडागर्दी, जंगलराज से मुक्ति की ओर बढ़ रहा है। यहां अपराधियों में रिजर्वेशन नहीं चलता है। भाजपा सरकार किसी की जाति या धर्म देखकर कार्रवाई नहीं करती है। यह सिर्फ विरोधी दलों के समय होता था। अपराधी को सिर्फ अपराधी मानकर कानून के तहत कार्रवाई होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो