scriptउल्लू डिजिटल प्रा. लि. की लीगल एडवाइजर गिरफ्तार, ब्लैकमेलिंग का आरोप | Lucknow Owl Digital Pvt Ltd legal advisor Arrested blackmailing blame | Patrika News

उल्लू डिजिटल प्रा. लि. की लीगल एडवाइजर गिरफ्तार, ब्लैकमेलिंग का आरोप

locationलखनऊPublished: Aug 24, 2021 11:58:51 am

– हिना जाबिर बेग पर आरोप, अपनी ही कंपनी के सीईओ व कार्यकारी निदेशक को ई-मेल भेजकर मुकदमेबाजी में फंसाने की दी थी धमकी

उल्लू डिजिटल प्रा. लि. की लीगल एडवाइजर गिरफ्तार, ब्लैकमेलिंग का आरोप

उल्लू डिजिटल प्रा. लि. की लीगल एडवाइजर गिरफ्तार, ब्लैकमेलिंग का आरोप

लखनऊ. blackmailing blame उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ व कार्यकारी निदेशक से ब्लैकमेलिंग कर 15 लाख रुपए का चूना लगाने की आरोपी हिना जाबिर बेग को साइबर क्राइम थाने की टीम ने मुंबई से गिरफ्तार किया है। हिना जाबिर बेग उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की लीगल एडवाइजर हैं। शुक्रवार को लखनऊ में हिना को कोर्ट में पेश किया गया। और फिर जेल भेज दिया गया। हिना जाबिर बेग पर आरोप है कि, उसने अपनी ही कंपनी के सीईओ व कार्यकारी निदेशक को ई-मेल भेजकर मुकदमेबाजी में फंसाने की धमकी दी थी।
कल्याण सिंह नहीं रहे, 23 अगस्त को होगा अंतिम संस्कार, यूपी में तीन दिन का शोक

अपने मलिक को किश ब्लैकमेल :- उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कार्यकारी निदेशक शोभित सिंह ने 10 जून 2021 को राजधानी लखनऊ के साइबर क्राइम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें लिखा कि, किसी ने ई-मेल भेजकर उन्हें धमकी देकर 15 लाख रुपये वसूल लिए हैं। अब दोबारा ई-मेल भेजकर 40 लाख रुपए की मांग की गई है। साइबर क्राइम थाने के इंस्पेक्टर मुस्लिम खां ने छानबीन की तो पता चला कि जिस आईडी से ई-मेल किए गए वो कंपनी के मुंबई स्थित कार्यालय में कार्यरत लीगल एडवाइजर हिना जाबिर बेग इस्तेमाल करती है।
मुम्बई में रहती है आरोपी हिना :- हिना जाबिर बेग मुंबई की गणेश दर्शन बिल्डिंग, अंधेरी वेस्ट, वर्सोवा में अपने मंगेतर अहमान रहमान निवासी शक्ति मोहल्ला, रुड़की, उत्तराखंड रहती हैं। और अपने मंगेतर की मदद से ये ब्लैकमेलिंग की थी।
सीजेएम कोर्ट हिना को जेल भेजा : – इंस्पेक्टर मुस्लिम खां ने बताया कि, मुकदमे की धाराओं में सात वर्ष से कम सजा होने के चलते दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी न करके कोर्ट में हाजिर होने का नोटिस जारी किया था। कोर्ट में हाजिर ने होने पर सीजेएम ने गैर जमानती वारंट जारी किया था। इस पर पुलिस टीम ने मुंबई के वर्सोवा स्थित घर से हिना को गिरफ्तार करके लखनऊ लाकर शनिवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया। जहां से हिना को जेल भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो