scriptसूरज ढलने के बाद अपराधी के गढ़ में क्यों गई यूपी पुलिस? : चिदम्बरम | Lucknow P Chidambaram Vikas Dubey Sun set UP Police Attack Why yogi | Patrika News

सूरज ढलने के बाद अपराधी के गढ़ में क्यों गई यूपी पुलिस? : चिदम्बरम

locationलखनऊPublished: Jul 06, 2020 01:42:31 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदम्बरम ने खतरनाक अपराधी के घर सूरज ढलने के बाद जाने के फैसले पर योगी सरकार से सवाल किया।

सूरज ढलने के बाद अपराधी के गढ़ में क्यों गई यूपी पुलिस? : चिदम्बरम

सूरज ढलने के बाद अपराधी के गढ़ में क्यों गई यूपी पुलिस? : चिदम्बरम

लखनऊ. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदम्बरम ने खतरनाक अपराधी के घर सूरज ढलने के बाद जाने के फैसले पर योगी सरकार से सवाल किया। रात को अपराधी के गढ़ में क्यों गई पुलिस? विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि प्रशिक्षित पुलिस टीम सूर्यास्त के बाद एक दुर्दांत अपराधी के इलाके में जाने का फैसला करेगी।
कानपुर देहात में कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें एक सीईओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए।

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने अपने ट्विट के जरिए भाजपा की प्रदेश सरकार से सवाल किया कि यूपी सभी मायनों में काफी पिछड़ा हुआ है, इसलिए उत्तर प्रदेश की सरकार को शर्म से सिर झुका लेना चाहिए। भाजपा, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को भी दोष नहीं दे सकती क्योंकि यहां 30 साल पहले 1985-89 तक ही कांग्रेस सत्ता में थी, वो तो यही सोच रही होगी कि किसे दोषी ठहराया जाए?
चिदंबरम ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि एक प्रशिक्षित पुलिस फोर्स सूर्यास्त के बाद किसी कुख्यात अपराधी को उसी के गढ़ में गिरफ्तार करने जा रही है, त्रासदी पहले से तय थी, हादसे में मरने वाले सभी पुलिसकर्मियों के परिवार वालों के लिए मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो