scriptLucknow past 24 hours Patti most rain next 24 hours Heavy rain Alert | बीते 24 घंटों में पट्टी प्रतापगढ़ में सबसे अधिक बारिश, अगले 24 घंटों में भारी बारिश का मौसम अलर्ट | Patrika News

बीते 24 घंटों में पट्टी प्रतापगढ़ में सबसे अधिक बारिश, अगले 24 घंटों में भारी बारिश का मौसम अलर्ट

- मौसम विभाग का अलर्ट है कि आने वाले 2 दिन भारी बारिश होने की संभावना

लखनऊ

Published: August 13, 2021 04:27:25 pm

लखनऊ. बीते 24 घंटों में पूर्वी यूपी के कुछ इलाकों में भारी बारिश हुई जबकि कई स्थानों पर हल्की से सामान्य वर्षा दर्ज की गई। पश्चिमी यूपी में भी कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ीं। इस अवधि में सबसे अधिक 19 सेमी बारिश पट्टी प्रतापगढ़ में रिकार्ड की गई। इसके अतिरिक्त मौसम विभाग का अलर्ट है कि आने वाले 2 दिन भारी बारिश होने की संभावना है।
बीते 24 घंटों में पट्टी प्रतापगढ़ में सबसे अधिक बारिश, अगले 24 घंटों में भारी बारिश का मौसम अलर्ट
बीते 24 घंटों में पट्टी प्रतापगढ़ में सबसे अधिक बारिश, अगले 24 घंटों में भारी बारिश का मौसम अलर्ट
यूपी में झूम कर बरस रहा मानसून, मौसम विभाग का 15 अगस्त तक झमाझम बारिश और वज्रपात का अलर्ट

अगले 24 घंटों बारिश का अलर्ट :- मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में पूर्वांचल के कई इलाकों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने बताया कि, संतकबीरनगर, बस्ती, बलरामपुर और आसपास के इलाकों तथा आजमगढ़, मऊ, बलिया, गोरखपुर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोण्डा, श्रावस्ती, बहराइच, सुल्तानपुर, अयोध्या, अम्बेडकनरगर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।
14-15 अगस्त का होगी बारिश :- शनिवार 14 अगस्त को बलिया, देवरिया, गोरखपुर, संत कबीरनगर, बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोण्डा, बलरामपुर तथा आसपास के इलाकों में भी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है। रविवार 15 अगस्त को गोरखपुर, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, बलरामपुर व आसपास के इलाकों में भी एक या दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।
बलरामपुर में 15 सेमी बारिश :- बीते 24 घंटों में सबसे अधिक 19 सेमी बारिश पट्टी प्रतापगढ़ में रिकार्ड की गई। इसके अलावा बलरामपुर में 15, बस्ती, खीरी के पलियाकलां, बहराइच के केसरगंज में 10-10, बाराबंकी की फतेहपुर तहसील, सुल्तानपुर के लम्भुआ में नौ-नौ, बलरामपुर में आठ, बस्ती, गोण्डा, सुल्तानपुर, वाराणसी, अम्बेडकरनगर के टाण्डा में सात-सात सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.