Patrika Breaking News : सांप और युवक को लेकर विधायक जी पहुंचे अस्पताल

पत्रिका हर 2 घंटे अपडेट, जानिए अब तक कहां क्या कुछ हुआ

बुलंदशहर में पेड़ पर लटका मिला युवक-युवती का शव :- खेत में युवक और युवती का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। शव पेड़ पर लटके हुए थे। दोनों युवक-युवती बुलंदशहर शहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र के हुसैनपुर खेड़िया मार्ग के गांव इछावरी के रहने वाले थे। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस जांच में जुटी है। फोरेंसिक टीम नमूने ले रही। पुलिस ने बताया है कि प्रेम प्रसंग में की दोनों ने आत्महत्या।

लॉकडाउन की वजह से मस्जिदों में नमाज स्थगित :- फर्रूखाबाद की मस्जिदों में अब 14 अप्रैल के बाद नताज पढी जाएगी। जुम्मे की नमाज आज मस्जिदों में नही होगी। पांच समय की नमाज़ मस्जिदों की जगह अपने घरों में पढ़ने की अपील की गई है। भीड़ से बचाने के लिए यह अहम अहम फैसला लिया गया। इमाम के साथ सिर्फ 4 से 5 लोग ही दूरी बनाकर नमाज़ पढ़ेंगे।

मौसम ने बदला मिजाज :- फर्रुखाबाद में मौसम ने बदला मिजाज। तेज हवा के साथ बारिश हुई। बारिश होने से किसानों के चेहरे मुरझा गए। फसलों के खराब होने की वजह से किसानों को भारी नुकसान हो सकता।

सांप और युवक को लेकर विधायक जी पहुंचे अस्पताल :- लॉक डाउन में भाजपा विधायक ने एक युवक की जान बचाई। बहराइच में (महसी) के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने मानवता की मिसाल पेश की। जहरीले सांप के काटने से युवक की हालात गंभीर हो गई। तब विधायक उसको अपनी गाड़ी में लेकर अस्पताल पहुंचे। सांप और मरीज दोनों को लेकर विधायक जी देर रात अस्पताल पहुंचे। जरा सी देर होने पर युवक की जान जा सकती थी।

शामली में लाठीचार्ज :- शामली में लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने किया लाठीचार्ज। घरों से बाहर निकले लोगों पर लाठीचार्ज। पुलिसकर्मियों ने कई लोगों को लाठियां मारी। पुलिस की अपील को ठेंगा दिखाकर घरों से लोग बाहर निकले। लॉकडाउन का पालन न करने वाले लोगों पर होगी कड़ी कार्रवाई।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned