Patrika Breaking News : बेटे संग चर्च पर चढ़ा युवक कहा, कोरोना हटाओ तो नीचे उतरूं

हर 2 घंटे अपडेट, जानिए अब तक कहां क्या कुछ हुआ

By: Mahendra Pratap

Updated: 29 Mar 2020, 08:19 AM IST

बरेली भाभी जी की रसोई:- कोरोना को हराने के लिए विरोधी दलों के नेता साथ आए, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और बरेली के पूर्व सांसद कांग्रेस पार्टी के नेता प्रवीण सिंह एरन एक साथ आए, जरूरतमन्दों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए पूर्व सांसद की संस्था ने शुरू की भाभी जी की रसोई, लॉक डाउन में गरीबों को भोजन वितरित किया जाएगा।

रायबरेली में सोशल डिस्टेंस नहीं :- कोरोना वायरस से बचाव को लेकर (सोशल डिस्टेंस) की कलेक्ट्रेट में ही उड़ रही धज्जियां। सिटी मजिस्ट्रेट ऑफिस के बाहर जरूरी सामानों के लिए पास बनवाने के लिए व्यापारियों ने भीड़ लगा रखी है। कलेक्ट्रेट में नहीं लागू सोशल डिस्टेंस। लॉकडाउन के बाद सुबह से सैकड़ों लोग कलेक्ट्रेट में पास बनवाने के लिए जमा।

रायबरेली में मित्र पुलिस-प्रशासन :- शहर कोतवाली के कोतवाल अतुल सिंह की एक अनोखी पहल, गरीबों को घर घर जाकर बांटा राशन। डीएम और एसपी स्वप्निल ममगाईं ने जनता किचन का लिया जायजा। चुरवा सीमा पर दूसरे प्रदेशों और जिलों से आ रहे मजदूरों को दिया भोजन। बछरांवा के स्टेडियम में पब्लिक की सहायता से चल रही जनता किचन।

सहारनपुर में हंगामा :-उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में लॉकडाउन के बीच चर्च की छत पर युवक चढ़ा। साथ मेें उसने अपने बच्चे को भी ले रखा था। मौके पर एसपी सिटी, पुलिस क्षेत्राधिकारी चर्च की छत पर चढ़े युवक को समझाने में जुटे। धीरे-धीरे अपने कपड़े भी उतार कर फेंक रहा युवक। कोरोना हटाओ तो नीचे उतरूं, वैष्णो देवी जाने की मांग कर रहा युवक कह रहा मुझे वैष्णो देवी भेजो वरना नीचे से नहीं उतरूंगा। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन ने युवक और उसके बेटे को नीचे उतारा, दोनों सुरक्षित। डीएम खुद भी चर्च पर चढ़े।

महोबा में हार्ट पेशेंट को मिली दवा :- यूपी पुलिस हार्ट पेशेंट के लिए मसीहा बनी, लॉक डाउन को लेकर बुजुर्ग को दवा नहीं मिल रही थी। सीओ सिटी जटाशंकर राव ने बुजुर्ग को कानपुर से दवा मंगा कर दी। यह महोबा के शहर कोतवाली के समद नगर मुहल्ले के मामला है।

मेरठ में पांच कोरोना पॉज़िटिव :- मेरठ में कोरोना वायरस पॉज़िटिव की संख्या पांच पहुंची। पत्नी और तीन लोगों को भी निकला पॉज़िटिव। सभी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती। चारों तरफ से सील किए गए इलाके।एलएलआरएम के ट्रामा सेंटर में 15 मरीज एडिमिट हैं। और 35 सुभारती मेडिकल कालेज में क्वारंटाइन हैं।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned