scriptPatrika Breaking News : बरेली में पांचों कोरोना वायरस सैंपल आए निगेटिव | Lucknow Patrika Breaking News Lock down Night Shelters Coronavirus | Patrika News

Patrika Breaking News : बरेली में पांचों कोरोना वायरस सैंपल आए निगेटिव

locationलखनऊPublished: Mar 28, 2020 11:24:35 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

पत्रिका हर 2 घंटे अपडेट, जानिए अब तक कहां क्या कुछ हुआ

Patrika Breaking News : बरेली में पांचों कोरोना वायरस सैंपल आए निगेटिव

Patrika Breaking News : बरेली में पांचों कोरोना वायरस सैंपल आए निगेटिव

बरेली में सोशल डिस्टेंस:- लॉक डाउन में मदद के लिए कई सामाजिक संगठन ने हाथ बढ़ाए। बरेली के सरोज किन्नर सोशल डिस्टेंसिग के जरिए गरीबों की मदद कर रहीं हैं। सुबह शाम सौ से अधिक मजदूरों को अनाज और खाने के सामान का वितरण कराते हैं। लॉक डाउन तक मदद अभियान जारी रहेगा। सोशल डिस्टेंस का ख्याल रख गोले में खड़ा करके सभी को बांटा जाता है अनाज
सुलतानपुर में रैन बसेरे बना आसरा :- बस स्टेशन के रैन बसेरे में तीन बाहरी को ठिकाना मिला, डीएम सुलतानपुर का प्रयास लाया रंग। बसस्टेशन के भवन में बने अस्थाई रैन बसेरे में दो महिलाएं व एक पुरुष को ठिकाना मिल गया हैं। 70 वर्षीय मुन्नी देवी निवासी चांदा बताती हैं कि वे 8 वर्षों से रेलवे स्टेशन पर रहती हैं भीख मांग कर खाती हैं,वहीं पटना से बिहार झारखंड की रहने वाली गुड़िया लखनऊ से 25 को बस से आई हैं, इनकी बेटी बहन के यहां रहती हैं। बस्ती निवासी इरफान पुत्र बरकत अली कर्नाटक में ट्रेलर हैं। कोलकाता ट्रेलर लेकर आये थे, वही से दूसरी ट्रक से यहां शाम को पहुंचें। फिलहाल रैन बसेरे में कोई परेशानी नहीं हैं। जिला प्रशासन सक्रिय हो जनता की हरसम्भव मदद में जुट गया हैं।
बरेली में पांचों सैंपल आए निगेटिव :- कोरोना वायरस की दहशत के बीच राहत वाली खबर, जांच को भेजे गए सभी पांच सैंपल आए निगेटिव।

सुलतानपुर रामायण सीरियल शुरू :- जनता की बेहद मांग पर 32 साल 1988 के बाद रामायण सीरियल का नेशनल चैनल पर शुरू हुआ प्रसारण। लोग घरों में भगवान श्रीराम की लीलाओं का कर रहे हैं अलौकिक दर्शन। निर्माता निर्देशक रामानंद सागर के द्वारा बनाया गया रामायण सीरियल टीवी इतिहास में सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो