scriptलखनऊ में जबरदस्त सड़क हादसा पिकअप मैजिक-टैंकर की भिडंत में छह की मौत, सीएम योगी दुखी | Lucknow Pickup magic tanker road accident six Death CM Yogi sad | Patrika News

लखनऊ में जबरदस्त सड़क हादसा पिकअप मैजिक-टैंकर की भिडंत में छह की मौत, सीएम योगी दुखी

locationलखनऊPublished: Jun 18, 2022 12:56:13 pm

Road Accident राजधानी लखनऊ में शनिवार अल सुबह बंथरा के मोहान मार्ग पर एक बड़ा हादसा हुआ। पिकअप मैजिक और टैंकर के बीच हुई टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 6 लोग गंभीर रुप से घायल हैं।

Gujarat Road Accident : बेटी को ससुराल छोडऩे जा रहे पिता की उठी अर्थी

Gujarat Road Accident : बेटी को ससुराल छोडऩे जा रहे पिता की उठी अर्थी

राजधानी लखनऊ में शनिवार अल सुबह बंथरा के मोहान मार्ग पर एक बड़ा हादसा हुआ। पिकअप मैजिक और टैंकर के बीच हुई टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 6 लोग गंभीर रुप से घायल हैं। इन घायलों में दो की हालत गंभीर है। हादसे के शिकार हुए सभी लोग हरदोई के बताए जा रहे हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस लखनऊ सड़क दुर्घटना पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट किया।
सड़क हादसे में छह की मौत

जानकारी के अनुसार, रात करीब ढाई बजे पिकअप मैजिक से कुछ डीजे कर्मचारी हरदोई जा रहे थे। पिकअप मोहान पहुंची थी कि ओवरटेक करने के चक्कर में एक टैंकर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मैजिक में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 लोग जख्मी हो गए। सभी घायल डीजे कर्मचारियों को अस्पताल लाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टैंकर और पिकअप में दर्जनों लोग फंसे हुए थे। चीख पुकार मची थी। लोगों ने बाहर निकाला गया।
यह भी पढ़ें – सिर्फ एक रसगुल्ले ने कराया बवाल दूल्हे ने शादी से किया इनकार, हकीकत जानेंगे तो खूब हंसेंगे

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

प्रभारी निरीक्षक बंथरा अजय प्रताप सिंह के अनुसार, रात करीब 2.30 बजे बनी मोहन रोड पर लतीफ नगर के पास किरण मोटर्स के सामने पिकअप और टैंकर की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जिनमें हरदोई के अतरौली निवासी शैलेंद्र, राम आधार, पुरुषोत्तम, संभर, राहुल और जयकरण शामिल है। संभर और जयकरण भाई बताए जा रहे हैं। हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें – मातृत्व अवकाश पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला, दो साल के गैप की कोई बंदिश नहीं

सीएम योगी दुखी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ने जनपद लखनऊ में वाहन दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो