scriptकोरोना की रिपोर्ट में देरी न हो इसके लिए सरकार तुरंत कदम उठाएं : प्रियंका गांधी | Lucknow Politics Priyanka Gandhi Corona Report delay UP Government | Patrika News

कोरोना की रिपोर्ट में देरी न हो इसके लिए सरकार तुरंत कदम उठाएं : प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Aug 02, 2020 05:43:55 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सीएम योगी को आगाह करते हुए कहाकि स्थिति गम्भीर होती जा रही है।

कोरोना की रिपोर्ट में देरी न हो इसके लिए सरकार तुरंत कदम उठाएं : प्रियंका गांधी

कोरोना की रिपोर्ट में देरी न हो इसके लिए सरकार तुरंत कदम उठाएं : प्रियंका गांधी,कोरोना की रिपोर्ट में देरी न हो इसके लिए सरकार तुरंत कदम उठाएं : प्रियंका गांधी,कोरोना की रिपोर्ट में देरी न हो इसके लिए सरकार तुरंत कदम उठाएं : प्रियंका गांधी

लखनऊ. कोरोना संक्रमित की हालात तो खराब है ही, उनको स्वस्थ करने के लिए काम कर रहे डाक्टरों की हालात और बुरी है। केजीएमयू के चार 4 रेजिडेंट डॉक्टरों की रिपोर्ट पाजिटिव आने पर उन्हें वार्ड में भर्ती कराने में करीब 30 घंटे तक जद्दोजहद करनी पड़ी है। तब जाकर उनका इलाज शुरू हो पाया। यूपी में कोरोना का कहर रोकने पर भी नहीं रुक रहा है। इसको लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सीएम योगी को आगाह करते हुए कहाकि स्थिति गम्भीर होती जा रही है।
कोरोना वायरस पर अपनी चिंता जताते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को अपने ट्विट में लिखा कि यूपी में कोरोना से बिगड़ते हालात को देखते हुए मैंने कई बार आगाह किया लेकिन फिर भी समय रहते जरूरी इंतजाम नहीं किये गए। प्रियंका गांधी ने अपने दूसरे ट्विट में लिखा कि, सैम्पल देने के एक सप्ताह बाद भी लोगों को कोरोना की रिपोर्ट नहीं मिल रही है और जो कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं उन्हें अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे।.. .. कोरोना की रिपोर्ट में देरी न हो इसके लिए सरकार को तुरंत कदम उठाने चाहिए। स्थिति गम्भीर होती जा रही है।
उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में यहां 3,840 नए मरीज बढ़े। इसके साथ कुल संक्रमितों की संख्या 89,711 हो गई है। जबकि एक दिन में 47 मौत हुईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो