scriptअगर ये बिल किसान हितैषी हैं तो एमएसपी का जिक्र बिल में क्यों नहीं है : प्रियंका गांधी | Lucknow Priyanka Gandhi Agricultural bill Farmer Friendly MSP Mention | Patrika News

अगर ये बिल किसान हितैषी हैं तो एमएसपी का जिक्र बिल में क्यों नहीं है : प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Sep 22, 2020 09:32:58 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहाकि,अगर ये बिल किसान हितैषी हैं तो समर्थन मूल्य एमएसपी का जिक्र बिल में क्यों नहीं है?

अगर ये बिल किसान हितैषी हैं तो एमएसपी का जिक्र बिल में क्यों नहीं है :  प्रियंका गांधी

अगर ये बिल किसान हितैषी हैं तो एमएसपी का जिक्र बिल में क्यों नहीं है : प्रियंका गांधी

लखनऊ. किसान इस वक्त संशय की स्थिति में है। भाजपा सरकार जो कर रही है वह ठीक कर रही है या नहीं। राज्यसभा से दो कृषि संबंधी विधेयकों के पास हो जाने पर राजनीति तेज हो गई। विरोधी दल मोदी सरकार पर हमलावर हो गए हैं। कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहाकि,अगर ये बिल किसान हितैषी हैं तो समर्थन मूल्य एमएसपी का जिक्र बिल में क्यों नहीं है?
किसानों के समर्थन में बोलते और भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार को घेरते हुए कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहाकि, अगर ये बिल किसान हितैषी हैं तो समर्थन मूल्य एमएसपी का जिक्र बिल में क्यों नहीं है? बिल में क्यों नहीं लिखा है कि सरकार पूरी तरह से किसानों का संरक्षण करेगी? सरकार ने किसान हितैषी मंडियों का नेटवर्क बढ़ाने की बात बिल में क्यों नहीं लिखी है? सरकार को किसानों की मांगों सुनना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो