scriptसंविदा सिस्टम, युवाओं के दर्द पर मरहम न लगाकर दर्द बढ़ाने की योजना : प्रियंका गांधी | Lucknow Priyanka Gandhi attacked CM Yogi Samvida joining Unemployed | Patrika News

संविदा सिस्टम, युवाओं के दर्द पर मरहम न लगाकर दर्द बढ़ाने की योजना : प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Sep 15, 2020 03:46:14 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कांग्रेस महासचिव व पूरे उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी की सरकारी नौकरियों में संविदा सिस्टम पर सीएम योगी को आड़े हाथों लेते हुए कहाकि, सरकार युवाओं के दर्द पर मरहम न लगाकर दर्द बढ़ाने की योजना ला रही है।

संविदा सिस्टम, युवाओं के दर्द पर मरहम न लगाकर दर्द बढ़ाने की योजना : प्रियंका गांधी

संविदा सिस्टम, युवाओं के दर्द पर मरहम न लगाकर दर्द बढ़ाने की योजना : प्रियंका गांधी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार रोज नए कानून और नई व्यवस्था का गठन कर रही है। अभी स्पेशल फोर्स की अधिसूचना जारी की। फिर सरकारी नौकरियों में संविदा सिस्टम की नई व्यवस्था पर मंथन चल रहा है। बेरोजगार युवा परेशान हैं। कांग्रेस महासचिव व पूरे उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी की सरकारी नौकरियों में संविदा सिस्टम पर सीएम योगी को आड़े हाथों लेते हुए कहाकि, सरकार युवाओं के दर्द पर मरहम न लगाकर दर्द बढ़ाने की योजना ला रही है।
संविदा सिस्टम पर युवाओं को मरहम लगाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, संविदा=नौकरियों से सम्मान विदा, 5 साल की संविदा= युवा अपमान कानून, माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने पहले भी इस तरह के कानून पर अपनी तीखी टिप्पणी की है। इस सिस्टम को लाने का उद्देश्य क्या है? सरकार युवाओं के दर्द पर मरहम न लगाकर दर्द बढ़ाने की योजना ला रही है।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक अन्य ट्विट में कहाकि, इलाहाबाद के प्रतियोगी छात्र राजीव पटेल की आत्महत्या कान में रुई डाले बैठी यूपी सरकार के लिए एक चेतावनी है। नौकरियों पर लगे ग्रहण से युवा हताश हैं। उनकी आवाज सुनने की बजाय सरकार ने 5 साल संविदा का अपमानजनक फैसला थोप दिया। युवाओं, धैर्य रखिए, इस रोजगार विरोधी सरकार से हम लड़ेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो