कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग सुविधा और घर-घर वैक्सीन से संभव : प्रियंका गांधी

- यूपी में कोरोना वायरस पूरे शबाब पर है
- कोरोना प्रबंधन, अस्‍पतालों में ऑक्‍सीजन, दवाईयों की कमी और वैक्‍सीनेशन को लेकर कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार और सीएम योगी पर बोला हमला

By: Mahendra Pratap

Published: 13 May 2021, 01:07 PM IST

लखनऊ. यूपी में कोरोना वायरस पूरे शबाब पर है। कोरोना प्रबंधन, अस्‍पतालों में ऑक्‍सीजन, दवाईयों की कमी और वैक्‍सीनेशन को लेकर कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार और सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहाकि,सरकार को कब ये एहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग सुविधाओं की उपलब्धता, घर-घर वैक्सीन से ही संभव है।

यूपी में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सीएम योगी ने कमर कसी, तैयारियां हुई तेज

यूपी सरकार के कोरोनावायरस प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, हाई कोर्ट में उप्र सरकार का हलफनामा प्रदेश में कोरोना से लड़ने की असल कहानी बयां करता है। देखिए, टेस्ट कम हो रहे हैं। एंबुलेंस तक की व्यवस्था सही नहीं है। ऑक्सीजन व दवाई संबंधी जानकारी ही नहीं है। सरकार को कब ये एहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग सुविधाओं की उपलब्धता, घर-घर वैक्सीन से ही संभव है।

वैक्सीन उपलब्धता पर भाजपा सरकार को आईना :- बुधवार को जारी किए अपने दूसरे ट्विट पर प्रियंका गांधी ने लिखा कि, भारत सबसे बड़ा वैक्सीन उत्पादक देश है। भाजपा सरकार ने 12 अप्रैल को टीका उत्सव मना दिया, लेकिन वैक्सीन की कोई व्यवस्था नहीं की और इन 30 दिनों में हमारे टीकाकरण में 82 फीसद की गिरावट आई। मोदी जी वैक्सीन फैक्ट्रियों में गए, फोटो भी खिंचाई मगर उनकी सरकार ने वैक्सीन का पहला ऑर्डर जनवरी 2021 में क्यों किया? अमरीका और अन्य देशों ने हिंदुस्तानी वैक्सीन कंपनियों को बहुत पहले ऑर्डर दे रखा था। इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? घर-घर वैक्सीन पहुंचाए बिना कोरोना से लड़ना असम्भव है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned