scriptCoronavirus : यूपी में जांचें बहुत कम, ग्रामीण इलाकों में न के बराबर, प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी | Lucknow Priyanka Gandhi CM Yogi Written letter Corona tests village | Patrika News

Coronavirus : यूपी में जांचें बहुत कम, ग्रामीण इलाकों में न के बराबर, प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी

locationलखनऊPublished: Apr 27, 2021 05:51:58 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Priyanka Gandhi CM Yogi Written letter – कोरोना वायरस यूपी में बरपा कहर – कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या से प्रियंका गांधी चिंतित – सीएम योगी को लिखा पत्र दिए 10 सलाह- अभी तक पत्र पर नहीं मिला कोई जवाब

यूपी में जांचें बहुत कम, ग्रामीण इलाकों में न के बराबर, प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी

यूपी में जांचें बहुत कम, ग्रामीण इलाकों में न के बराबर, प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी

लखनऊ. Priyanka Gandhi CM Yogi Written letter : कोरोना वायरस यूपी में कहर बरपा रहा है। कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या पर चिंता जताते हुए कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi ) ने मंगलवार को एक ट्विट के जरिए कहाकि, यूपी में जांचें बहुत कम हैं। ग्रामीण इलाकों में न के बराबर हैं। टीकाकरण की गति धीमी है।
ऑक्सीजन कमी पर अखिलेश यादव का सीएम योगी पर हमला कहा, वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीके से…

पत्र के माध्यम से दिए कुछ सकारात्मक सुझाव :- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने ट्विट में लिखा कि, पूरी दुनिया में कोरोना से जंग चार स्तंभों पर टिकी है, जांच, उपचार, ट्रैकिंग व टीकाकरण। यूपी में जांचें बहुत कम हैं। ग्रामीण इलाकों में न के बराबर हैं। टीकाकरण की गति धीमी है। मैंने मुख्यमंत्री जी को पत्र के माध्यम से कुछ सकारात्मक सुझाव दिए हैं। आशा है वे इन पर अमल करेंगे।
अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, दवाईयों की घोर किल्लत :- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को चिट्ठी लिखी, जिसमें लिखा कि, अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, दवाईयों की घोर किल्लत है। और इनकी कालाबाजारी हो रही है। इस लड़ाई में लोगों को कोरोना से लड़ने के लिये अकेला मत छोड़िए। जनता के प्रति मुख्यमंत्री जवाबदेह हैं।
जीवन रक्षक दवाओं का वितरण हो :- प्रियंका गांधी वाड्रा ने मांग की कि, स्वास्थ्यकर्मियों और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा की जाए। ग्रामीण इलाकों में जांच केंद्र खोले जाएं। जीवन रक्षक दवाओं का वितरण हो। हर जिले में आक्सीजन भंडारण के केंद्र स्थापित हो। प्रियंका गांधी की इस चिट्ठी में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो