scriptपारस अस्पताल आगरा ने किया जघन्य अपराध, कार्रवाई होगी : सिद्धार्थनाथ सिंह | Lucknow Rahul Gandhi Siddharthnath Attack Paras Hospital heinous crime | Patrika News

पारस अस्पताल आगरा ने किया जघन्य अपराध, कार्रवाई होगी : सिद्धार्थनाथ सिंह

locationलखनऊPublished: Jun 08, 2021 02:36:03 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Paras Hospital Agra – राहुल गांधी को और भी विषय पर ध्यान देना चाहिए। बहुत से राज्य भी हैं, जिसकी तरफ उनको रुख करना चाहिए : सिद्धार्थनाथ सिंह

पारस अस्पताल आगरा ने किया जघन्य अपराध, कार्रवाई होगी : सिद्धार्थनाथ सिंह

पारस अस्पताल आगरा ने किया जघन्य अपराध, कार्रवाई होगी : सिद्धार्थनाथ सिंह

लखनऊ. Siddharthnath Attack Rahul Gandhi आगरा के पारस अस्पताल (Paras Hospital Agra) मामले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मामले में जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ फौरन कार्रवाई की मांग की है। योगी सरकार ने भी साफ-साफ कहा कि, इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा।
गंगा के पानी में कोविड-19 वायरस तो नहीं, जांच में जुटे वैज्ञानिक, शीघ्र खुलेगा राज

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहाकि, अस्पताल ने जघन्य अपराध किया है, कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी और सीएमओ के स्तर से जांच की जा रही है। छोड़ा नहीं जाएगा। जो कृत्य अस्पताल ने किया है, उसकी सजा उन्हें मिलेगी, हम छोड़ेंगे किसी को भी नहीं।
ये यूपी है, हम कार्रवाई कर रहे हैं :- सिद्धार्थनाथ सिंह

राहुल गांधी के बयान पर तीखा हमला करते हुए सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहाकि, ये यूपी है, हम कार्रवाई कर रहे हैं। राहुल गांधी को और भी विषय पर ध्यान देना चाहिए। बहुत से राज्य भी हैं, जिसकी तरफ उनको रुख करना चाहिए। उत्तर प्रदेश अपना काम करना भली-भांति जानता है।
पारस हॉस्पिटल आगरा के वायरल वीडियो से मचा हड़कंप :- श्री पारस हॉस्पिटल आगरा में एक वायरल वीडियो से हड़कंप मच गया है। इस वीडियो में हास्पिटल में ऑक्सीजन संकट में मॉक ड्रिल से पांच मिनट में 22 गंभीर मरीजों की मौत होने की संभावना जताई जा रही है। मामले की जांच के आदेश हो चुके हैं।
भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी :- राहुल गांधी

आगरा के पारस अस्पताल मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि, भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी है। इस ख़तरनाक अपराध के ज़िम्मेदार सभी लोगों के ख़िलाफ़ तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए। दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो