scriptअखिलेश यादव के खुलासे से सब चौंक गए, राज का किया पर्दाफाश | Lucknow Rajya Sabha Akhilesh Yadav Disclosure All Surprised secret BSP | Patrika News

अखिलेश यादव के खुलासे से सब चौंक गए, राज का किया पर्दाफाश

locationलखनऊPublished: Oct 31, 2020 10:29:04 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

राज्यसभा चुनाव में यूपी के दस उम्मीदवारों को जिताने के लिए राजनीतिक दलों ने जो शतरंजी चालें चली थी उनका एक बड़ा खुलासा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया।

अखिलेश यादव के खुलासे से सब चौंक गए, राज का किया पर्दाफाश

अखिलेश यादव के खुलासे से सब चौंक गए, राज का किया पर्दाफाश

लखनऊ. राज्यसभा चुनाव में यूपी के दस उम्मीदवारों को जिताने के लिए राजनीतिक दलों ने जो शतरंजी चालें चली थी उनका एक बड़ा खुलासा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया। जिसे जानकर सब चौंक गए। सपा सुप्रीमो का कहना है कि, राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश बजाज का समर्थन करने के पीछे भाजपा और बसपा के गठबंधन का पर्दाफाश करना था। आखिरकार शंका सत्य साबित हुई।
समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद इस राज का खुलासा किया। अखिलेश यादव ने कहाकि, हमने जनता के सामने सच ला दिया है कि बसपा, भाजपा की बी टीम है। बसपा अध्यक्ष मायावती को आईना दिखाते हुए कहाकि, कुछ लोग भाजपा से मिले हुए हैं। भाजपा चुनाव जीतने के लिए किसी के साथ भी गठबंधन कर सकती है। अखिलेश यादव ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं।
यूपी के किसानों की तकलीफ पर बोलते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, भाजपा की गलत नीतियों के चलते प्रदेश के किसान बेहाल हैं। बिचौलियों और बड़े व्यापारियों के सरकारी तंत्र से मिलीभगत की वजह से किसान अपनी फसल उन्हें औनपौने दाम पर बेचने को मजबूर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो