script

दलित समाज सपा को मुंहतोड़ जवाब देगा : उमा शंकर सिंह

locationलखनऊPublished: Oct 28, 2020 06:09:39 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

राज्यसभा चुनाव में पल पल राजनीतिक हालात बदल रहे हैं। बसपा विधायकों की बगावत पर बसपा नेता उमाशंकर सिंह ने कहा कि, समाजवादी पार्टी ने बसपा को नहीं एक दलित को आगे बढ़ने से रोका है।

दलित समाज सपा को मुंहतोड़ जवाब देगा : उमा शंकर सिंह

दलित समाज सपा को मुंहतोड़ जवाब देगा : उमा शंकर सिंह

लखनऊ. राज्यसभा चुनाव में पल पल राजनीतिक हालात बदल रहे हैं। बसपा विधायकों की बगावत पर बसपा नेता उमाशंकर सिंह ने कहा कि, समाजवादी पार्टी ने बसपा को नहीं एक दलित को आगे बढ़ने से रोका है। दलित समाज सपा को मुहतोड़ जवाब देगा। आज सुबह बसपा विधायकों ने रामजी गौतम के पक्ष में प्रस्तावक बनने से इनकार कर दिया। इसके बाद राज्यसभा चुनाव में नई गणित शुरू हो गई।
बसपा नेता उमाशंकर सिंह ने कहा कि, सपा ने बसपा विधायकों की खरीद-फरोख्त कराई है। सपा की इस हरकत से बसपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उमाशंकर सिंह ने इसके साथ ही मांग की कि सरकार बसपा विधायको के ठिकानों पर छापा मार जांच कराए वहीं भाजपा के राज्यसभा चुनाव में नवां प्रत्याशी नहीं उतारने के सवाल पर उमाशंकर सिंह ने कहा कि भाजपा ने संख्या बल न होने की मजबूरी में प्रत्याशी नहीं उतारा।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मास्टरस्ट्रोक से बैकफुट पर आई बसपा को एक और झटका लग सकता है। 5 बसपा बागी विधायकों के साथ एक और विधायक सुषमा पटेल ने अखिलेश यादव से मिलने सपा कार्यालय पहुंचे। सभी की बंद कमरे में मुलाक़ात हुई। कहा जा रहा है कि बसपा के ये विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इस बीच कहा जा रहा है कि बसपा प्रत्याशी रामजी गौतम अपना नाम वापस ले सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो