विपक्ष के बयानों से सेना का मनोबल हो रहा कमजोर : राम माधव

विश्व संवाद केंद्र में उप्र यंग थिंकर्स वर्चुअल मीट भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री राम माधव ने कहा कि देश को आत्मनिर्भर बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए युवा आगे आए।

By: Mahendra Pratap

Updated: 29 Jun 2020, 01:10 PM IST

लखनऊ. विश्व संवाद केंद्र में उप्र यंग थिंकर्स वर्चुअल मीट भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री राम माधव ने कहा कि देश को आत्मनिर्भर बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए युवा आगे आए। देश की सेना सीमाओं की रक्षा करने में सक्षम है पर विपक्ष के बयानों से सेना का मनोबल कमजोर हो रहा है।

राष्ट्रीय महामंत्री राम माधव ने कहा कि दुनिया में आज लीडरशिप की क्वालिटी गुम हो गई है भारत ही दुनिया को नेतृत्व और दिशा दिखाएगा। इसके लिए देश को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाना है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कोरोना से लड़ाई में पूरा देश केंद्र सरकार के साथ है। चीन के साथ इसी संकल्प शक्ति की जरूरत है।

विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि आज का भारत वर्ष 1962 का भारत नहीं है। आज का भारत अपने राष्ट्र जीवन के मूल्यों के साथ प्रतिबद्धता में, तकनीकी दक्षता में, सक्षम नेतृत्व का भारत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व पटल पर प्रभावी नेता बनकर उभरे हैं।

वर्चुअल मीट में सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी, सीएम के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी, नोकिया इंडिया के बिजनेस हेड अजय मेहता, पूर्वांचल विकास बोर्ड के सलाहकार साकेत मिश्रा, लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने भी विचार व्यक्त किए।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned