scriptविकास दूबे पर जयंत चौधरी का बड़ा बयान, ज़माना ढोंग का आ गया है, सरकारें कैमरा फ्रेंडली हैं | Lucknow Rashtriya Lok Dal Jayant Chaudhary Vikas Dubey Yogi Criticism | Patrika News
लखनऊ

विकास दूबे पर जयंत चौधरी का बड़ा बयान, ज़माना ढोंग का आ गया है, सरकारें कैमरा फ्रेंडली हैं

विकास दूबे के घर और कार तोड़ने पर सरकार से पूछा सवाल

लखनऊJul 05, 2020 / 02:09 pm

Mahendra Pratap

विकास दूबे पर जयंत चौधरी का बड़ा बयान, ज़माना ढोंग का आ गया है, सरकारें कैमराफ्रेंडली हैं

विकास दूबे पर जयंत चौधरी का बड़ा बयान, ज़माना ढोंग का आ गया है, सरकारें कैमराफ्रेंडली हैं

लखनऊ. कानपुर इनकाउंटर के बाद यूपी पुलिस का रवैया अचानक आक्रमक हो गया। यूपी पुलिस ने विकास दूबे को पकड़ने के लिए जगह जगह छापेमारी की। उसके घर और कारों को मटियामेट कर दिया। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने सरकार से सवाल पूछते कहाकि आखिरकार घर और कार तोड़ने से सरकार को क्या मिला। सरकारें अब मीडिया में अपना चेहरा देखना चाहती हैं।
राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी रविवार को ट्विट करते हुए लिखा कि, विकास दुबे के घर को, गाड़ी को तोड़ क्या मिला है? दूसरे मामलों में गरीब आरोपियों से वसूली करने वाली सरकार, पुलिसकर्मियों को मारने वाले माफिया की सम्पत्ति ज़ब्त नहीं करेगी? ज़माना ढोंग का आ गया है। सरकारें camerafriendly हैं। हर निर्णय का मापदंड एक है- प्रचार की सम्भावनाएं!
कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से विनय दुबे फरार है। एसटीएफ समेत कई टीमें विकास दुबे की तलाश में दबिश दे रही हैं, पर अभी तक असफलता ही हाथ लगी है।

Home / Lucknow / विकास दूबे पर जयंत चौधरी का बड़ा बयान, ज़माना ढोंग का आ गया है, सरकारें कैमरा फ्रेंडली हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो