रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पाजिटिव कहा, सम्पर्क में आए लोग कराएं कोरोना जांच

लखनऊ के मोहनलालगंज के विधायक अम्बरीष पुष्कर भी कोरोना की चपेट में

By: Mahendra Pratap

Updated: 18 Oct 2020, 11:28 AM IST

लखनऊ. राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी हाथरस कांड में हुए लाठीकांड को लेकर चर्चा में हैं। नई खबर यह है कि रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना वायरस पाजिटिव पाए गए हैं। हाथरस दौरे पर जाने केे बाद से उनकी तबियत कुछ नासाज हो गई थी। जिसके बाद कोरोना जांच की गई। जांच रिपोर्ट कोरोना वायरस पाजिटिव आई है। राहत की बात यह रही कि परिवार के अन्य सदस्यों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने रविवार को अपने ट्विटर अकांउट से ट्विट कर बताया कि, जांच रिपोर्ट में उन्हें कोरोना पाजिटिव बताया गया है। पर परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। मैं ठीक हूं। डाक्टरों की निगरानी में मेरा इलाज चल रहा है। उन्होंने कहाकि, हाल ही में जो लोग मुझसे मिले है और उनके अंदर कुछ कोरोना जैसे लक्षण दिखे वह सभी एहतियातन अपनी कोरोना जांच करा लें।

वही लखनऊ के मोहनलालगंज के विधायक अम्बरीष पुष्कर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोविड के संदिग्ध लक्षण मिलने पर उन्होंने नजदीकी सीएचसी पर अपनी कोरोना जांच कराई थी। इसके बाद उनमें संक्रमण होने की पुष्टि हुई।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned