लखनऊ की पंखुड़ी गिडवानी बनी फेमिना मिस इंडिया की सेकेंड रनरअप

लखनऊ की पंखुड़ी गिडवानी बनी फेमिना मिस इंडिया की सेकेंड रनरअप

लखनऊ के लॉ-मार्टिनियर कॉलेज में 12 वीं की छात्रा पंखुड़ी गिडवी फेमिना मिस इंडिया में सेकेंड रनरअप रहीं।

लखनऊ. लखनऊ के लॉ-मार्टिनियर कॉलेज में 12वीं क्लास की छात्रा पंखुड़ी गिडवानी फेमिना मिस इंडिया में सेकेंड रनरअप रहीं। कल रात हुई इस प्रतियोगिता में प्रियदर्शनी चैटर्जी विजेता घोषित हुई वहीं सुश्रुथी क्रष्णा पहली रनरअप रहीं।

प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों से एक कॉमन सवाल पूछा गया था जो कुछ इस प्रकार था - एक मिस इंडिया में क्या गुण होने चाहिए और आपको क्यों लगता है कि आप ही को मिस इंडिया का ताज पहनना चाहिए। इसके जवाब में पंखुड़ी ने बताया, "एक मिस इडिया को दिल से साफ होना चाहिए, उसे फोकस होना चाहिए और उसके अच्छे होठ होने चाहिए ताकि वो हंस सके और खुशियां बिखेर सकें। मुझे लगता है कि ये सभी गुण मुझमें हैं जिससे मैं अगली मिस इंडिया बन सकती हूं।"

Pankhuri

इस रंगारंग कार्यक्रम में शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, सुनीधी चौहान, जैकलीन फर्नानडीज, शाहिद कपूर जैसे कलाकारों ने खूब धमाल मचाया और शाम को यादगार बनाया। प्रतियोगिता को यमी गौतम, अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कबीर खान, सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा ने जज किया था।

पंखुड़ी का सफर

18 साल की पंखुड़ी लखनऊ के आईआईएम कॉलेज में हुए कैम्पस प्रिंसेज ऑफ लखनऊ में प्रतिभाग किया था। जिसके बाद उनका चयन मुम्बई कैम्पस के लिए किया गया। जहां से किसी एक प्रतिभागी को सीधे मिस इंडिया के फाइनल में जगह दी जानी थी। पंखुड़ी ने दूसरी सभी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ दिया और फेमिना मिस इंडिया के फाइनल चरण में अपना स्थान पक्का कर लिया।
Ad Block is Banned