सपा के पूर्व नेता अमर सिंह ने आखिर क्यों मांगी आज अमिताभ बच्चन से माफी

जिंदगी और मौत से लड़ रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने मंगलवार को अपने एक ट्वीट के जरिए कहाकि अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को लेकर की गई अपनी टिप्पणियों पर मुझे पश्चाताप है।

By: Mahendra Pratap

Updated: 18 Feb 2020, 03:07 PM IST

लखनऊ. जिंदगी और मौत से लड़ रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने मंगलवार को अपने एक ट्वीट के जरिए कहाकि अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को लेकर की गई अपनी टिप्पणियों पर मुझे पश्चाताप है।

अमर सिंह ने ट्वीट कर लिखा, "आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसके बारे में अमिताभ बच्चन जी का मैसेज आया है। अपने जीवन के इस मुकाम पर जब मैं जिंदगी और मौत से जूझ रहा हूं, मुझे अमित जी और उनके परिवार के लिए हद से ज्यादा बोल जाने का पश्चाताप हो रहा है, ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे।"

पूर्व समाजवादी नेता अमर सिंह को किडनी संबंधित दिक्कत है। इस वक्त वह सिंगापुर के अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। अमर सिंह और अमिताभ बच्चन गुजरे वक्त में गहरे दोस्त हुआ करते थे। पर दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। जिसके बाद अमर सिंह ने सार्वजनिकतौर पर अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर टिप्पणियां की।

वर्ष 2017 में अमर सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा, "जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला उससे पहले से वो और जया अलग-अलग रह रहे थे। उनमें से एक प्रतीक्षा में रह रहा था और दूसरा अन्य बंगले में रह रहा था जिसका नाम जनक है। यह भी कहाकि ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच रिश्तें ठीक नहीं हैं। मैं इन सब चीजों के लिए दोषी नहीं हूं।"

अमिताभ बच्चन से जब अमर सिंह के किए गए इस सभी दावों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक लाइन में बात खत्म करते हुए कहा, "वो जो कहना चाहें वो कह सकते हैं।"

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned