scriptओपी राजभर झूठ बोल रहे हैं, केजरीवाल से कोई मुलाकात तय नहीं : संजय सिंह | Lucknow Sanjay Singh angry OP Rajbhar lie Kejrival appointment not fix | Patrika News

ओपी राजभर झूठ बोल रहे हैं, केजरीवाल से कोई मुलाकात तय नहीं : संजय सिंह

locationलखनऊPublished: Jul 13, 2021 02:47:14 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– छोटे दलों के गठबंधन को लेकर अचानक सुर्खियों में आए ओम प्रकाश राजभर को आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने खुलेआम झूठा बताया

sanjay_singh.jpg
लखनऊ. Sanjay Singh angry लगता है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का वक्त कुछ खराब चल रहा है। छोटे दलों के गठबंधन को लेकर अचानक सुर्खियों में आए ओम प्रकाश राजभर को आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने खुलेआम झूठा (OP Rajbhar lie ) बताया है। यह जानकर हैरान होना संभव है।
प्रियंका गांधी अब 16 जुलाई को लखनऊ आएंगी

आप सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर कहाकि, ओमप्रकाश राजभर झूठ बोल रहे हैं। अरविंद केजरीवाल की उनसे कोई मुलाक़ात तय नहीं हुई है। और न ही उनसे किसी तरह का गठबंधन हो रहा है। ओम प्रकाश राजभर की मीटिंग के बारे में जो भी ख़बर प्रकाशित हो रही है वो झूठी और बेबुनियाद है। मीडिया वालों से अनुरोध है ऐसी कोई भी ख़बर चलाने से पहले सही जानकारी हासिल कर लें।
मामला जानें :- हुआ यह कि, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को कहा था कि उनकी आप सांसद संजय सिंह से भेट हुई है, इसके बाद गठबंधन के लिए उन्होंने स्वयं पहल कर केजरीवाल से फोन पर बातचीत की। ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि, अरविंद केजरीवाल से गठबंधन को लेकर निर्णायक वार्ता होगी। वह 17 जुलाई को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे और इस दौरान आपा से भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ गठबंधन को लेकर निर्णायक बातचीत होगी। इस बैठक में आप सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो