scriptयोगी जी, कन्याओं का जीवन बचाइये आप लोगों का ये सब नाटक बहुत हो चुका है : संजय सिंह | Lucknow Sanjay Singh CM Yogi Target Navratri Kanya Puja Women crime | Patrika News

योगी जी, कन्याओं का जीवन बचाइये आप लोगों का ये सब नाटक बहुत हो चुका है : संजय सिंह

locationलखनऊPublished: Oct 25, 2020 04:25:50 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

सीएम योगी का नवरात्र पर कन्या पूजन आम आदमी पार्टी से राज्य सभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह को पचा नहीं और उन्होंने यूपी महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराध को तीर बनाकर सीएम योगी पर चलाया।

योगी जी, कन्याओं का जीवन बचाइये आप लोगों का ये सब नाटक बहुत हो चुका है : संजय सिंह

योगी जी, कन्याओं का जीवन बचाइये आप लोगों का ये सब नाटक बहुत हो चुका है : संजय सिंह

लखनऊ. सीएम योगी का नवरात्र पर कन्या पूजन आम आदमी पार्टी से राज्य सभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह को पचा नहीं और उन्होंने यूपी महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराध को तीर बनाकर सीएम योगी पर चलाया। सीएम योगी को निशाने पर रखते हुए संजय सिंह ने कहाकि सर, कन्याओं का जीवन बचाइये आप लोगों का ये सब नाटक बहुत हो चुका है।
नवरात्र और दशहरे के पावन पर्व पर यूपी में बढ़ रहे महिला अपराधों का आईना सीएम योगी को दिखाते हुए आम आदमी पार्टी से राज्य सभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने ट्विट किया कि, सर, कन्याओं का जीवन बचाइये आप लोगों का ये सब नाटक बहुत हो चुका, आदित्यनाथ जी इस पिता की बेबसी पर ध्यान दें इनकी आठ साल की मासूम बच्ची दरिंदगी का शिकार हुई, पीड़ित पिता ने थाने पहुंचकर खुद को मारने का प्रयास किया।
अपने अगले ट्विट पर संजय सिंह ने प्रदेश में हुए महिला अपराधों का सिजरा लिखा कि, आदित्यनाथ जी “मिशन शक्ति” की नौटंकी चला रहे हैं। गोरखपुर: मंद बुध्दि किशोरी से दुष्कर्म। मऊ: युवती से गैंग रेप कर छत से फेंका। सहारनपुर: कार सवार युवकों ने महिला से किया गैंगरेप। फ़िरोज़ाबाद: छेड़-छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसकर छात्रा की हत्या।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो