विधायक सोमनाथ भारती गायब, कोई अनहोनी होने पर योगी सरकार होगी जिम्मेदार : संजय सिंह

संजय सिंह ने सीएम योगी पर आरोप लगाते हुए कहाकि, सोमनाथ भारती को आदित्यनाथ की पुलिस ने लापता कर दिया है सारे साथी परेशान हैं।

By: Mahendra Pratap

Published: 11 Jan 2021, 04:46 PM IST

लखनऊ. आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहाकि, आप के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती को आदित्यनाथ की पुलिस ने लापता कर दिया है सारे साथी परेशान हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती सोमवार को रायबरेली थे, उसके बाद से सोमनाथ भारती का कोई पता नहीं चल रहा है, इससे चिंतित राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने चिंता जताते हुए योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए अपने ट्विटर अकांउट पर लिखा कि, सोमनाथ भारती को आदित्यनाथ की पुलिस ने लापता कर दिया है, सारे साथी परेशान हैं, भारती का फ़ोन बंद है, पुलिस के लोग कुछ भी बताने को तैयार नही हैं, कोई भी अनहोनी घटना होने पर योगी सरकार जिम्मेदारी होगी।

Weather Update : एक बार फिर मचलेगा मौसम का मन, चलेगी शीत लहर गिरेगा पारा

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती आज रायबरेली जिले के अस्पतालों का दौरा करने वाले थे। इसी बीच रायबरेली के सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में एक युवक ने भारती पर काली स्याही फेंक दी। बाद में उन्‍हें एस्कॉर्ट करवा कर अमेठी की तरफ रवाना कर दिया गया था। इसके विरोध में संजय सिंह ने अपने एक ट्विट पर लिखा कि, दम है कितना दमन में तेरे देख लिया है देखेंगे। यूपी के स्कूल “भूत महल” बन चुके हैं इसलिये योगीजी स्कूल दिखाने से डरते हैं चाहे जितना जुर्म कर लो स्कूल तो हम देखेंगे आदित्यनाथ जी।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned