scriptउत्तर प्रदेश में ‘रामराज्य’ तो नहीं पर ‘जंगलराज’ जरूर कायम हो गया : ओम प्रकाश राजभर | Lucknow SBSP Om Prakash Rajbhar Uttar Pradesh CM Yogi Squid | Patrika News

उत्तर प्रदेश में ‘रामराज्य’ तो नहीं पर ‘जंगलराज’ जरूर कायम हो गया : ओम प्रकाश राजभर

locationलखनऊPublished: Jul 04, 2020 07:19:19 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार पर निशाना साधा

उत्तर प्रदेश में 'रामराज्य' तो नहीं पर 'जंगलराज' जरूर कायम हो गया : ओम प्रकाश राजभर

उत्तर प्रदेश में ‘रामराज्य’ तो नहीं पर ‘जंगलराज’ जरूर कायम हो गया : ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ. प्रदेश में कई स्थानों में कोरोना वारियर्स पर हमले की सूचना मिलती आई है। कई जगहों पर सत्ताधारी पार्टी के समर्थकों ने हमला कर कोरोना वारियर्स की हिम्मत को तोड़ है। वाराणसी में हुई इसी तरह की एक घटना पर अपनी नाराजगी जताते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार पर निशाना साधा, कहाकि योगी जी उत्तर प्रदेश में ‘रामराज्य’ तो नहीं लेकिन ‘जंगलराज’ जरूर कायम हो गया है।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अपने ट्विट के जरिए भाजपा के कायकर्ताओं की हकीकत बयां की और योगी सरकार को सचेत किया कि उ.प्र.की भाजपा सरकार गुंडों,माफियाओं को पनाह देने में लगी है। कोरोना योद्धाओं पर हमला भाजपा के नेता करेंगे तो पता नहीं एनएसए/यूएपीए लगेगा या नहीं? यूपी छोड़कर जा चुके अपराधी अपने मूल धंधे पर वापस लौटे। वाराणसी में भाजपा के जिलापंचायत सदस्य व बेटे ने दरोगा और सिपाहियों से ही मारपीट की।
ओम प्रकाश राजभर ने वीडियो डालते हुए अगले ट्विट में कहाकि सिर्फ इसलिए की सिपाही ने मास्क न पहनने पर भाजपा नेता को टोक दिया था। 3 साल से उत्तर प्रदेश में ‘रामराज्य’ तो नहीं लेकिन ‘जंगलराज’ जरूर कायम हो गया है, प्रदेश में अपराधी पुलिसकर्मियों को ही शहीद कर रहे हैं। ऐसे दुर्दांत आतंकियों पर एनएसए/यूएपीए कब लगेगा योगी जी?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो