scriptचूड़ियां पहन लेना चाहिए, शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन ने यह किसे और क्यों कहा | Lucknow Shia Waqf Board Chairman Wasim Rizvi CAA Shaheen Bagh Congress | Patrika News

चूड़ियां पहन लेना चाहिए, शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन ने यह किसे और क्यों कहा

locationलखनऊPublished: Jan 20, 2020 07:11:05 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी ने सोमवार को वीडियो जारी कर कहा कि शाहीन बाग और देश के अन्य राज्यों में कांग्रेस की गंदी राजनीति का शिकार हुए लोग धरना दे रहे है।

चूड़ियां पहन लेना चाहिए, शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन ने यह किसे और क्यों कहा

चूड़ियां पहन लेना चाहिए, शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन ने यह किसे और क्यों कहा

लखनऊ. शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी ने सोमवार को वीडियो जारी कर कहा कि शाहीन बाग और देश के अन्य राज्यों में कांग्रेस की गंदी राजनीति का शिकार हुए लोग धरना दे रहे है। जो लोग इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाकर सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध कर रहे है उन्हें हम बताना चाहते है कि वो लोग तब कहा थे। जब 1990 में कश्मीरी पंडितों जबरन निकाला जा रहा था, वहीं हजारों कश्मीरी पंडितों को मारा जा रहा था।
शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी कहते हैं कि जब वर्ष 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी, उस वक्त दिल्ली की सड़कों पर सिखों का कत्ल कर लाल कर दिया गया। उस वक्त अगर लोग जागरूक होते तो हजारों कश्मीरी पंडितों और सिखों को बचाया जा सकता था। रिजवी ने कहा कि महिलाओं और बच्चियों को रात में धरने पर बैठाने वालों को चूड़ियां पहन लेना चाहिए।
सीएए और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण के विरोध में पुराने लखनऊ में घंटाघर पर मुस्लिम महिलाओं का प्रदर्शन जारी है। इन महिलाओं का कहना है कि सरकार जब तक सीएए और एनआरसी को वापस नहीं लेती है तब तक वह अपना धरना समाप्त नहीं करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो