scriptआखिर जनप्रतिनिधियों का क्वारंटाइन कब खत्म होगा? : शिवपाल यादव | Lucknow Shivpal Singh Yadav MLA Quarantine Democracy ICU Ventilator | Patrika News

आखिर जनप्रतिनिधियों का क्वारंटाइन कब खत्म होगा? : शिवपाल यादव

locationलखनऊPublished: Jun 14, 2020 03:22:56 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कोरोना वायरस का बहाना लेकर सभी जनप्रतिनिधियों के अधिकार सीज कर रखा है। यह गलत है।

आखिर जनप्रतिनिधियों का क्वारंटाइन कब खत्म होगा? : शिवपाल यादव

आखिर जनप्रतिनिधियों का क्वारंटाइन कब खत्म होगा? : शिवपाल यादव

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कोरोना वायरस का बहाना लेकर सभी जनप्रतिनिधियों के अधिकार सीज कर रखा है। यह गलत है।
शिवपाल सिंह यादव ने कहाकि जेल में मिलने वाली सुविधाओं में भ्रष्टाचार व्याप्त है। बंद कैदियों के साथ अमानवीय प्रताड़ना की शिकायत प्राप्त हो रही है। आपदा की आड़ में जनप्रतिनिधियों और परिजनों को मुलाकात से रोका जा रहा है। विश्वसनीय न्याय प्रणाली के लिए पारदर्शी और निष्पक्ष कारागार व्यवस्था आवश्यक है।
निष्पक्ष व्यवस्था की मांग को लेते हुए शिवपाल यादव ने 10 जून को ट्वीट किया था। पर सरकार की तरफ से कोई उत्तर नहीं मिलने से नाराज शिवपाल ने आज जनप्रतिनिधियों के अधिकार को लेकर ट्वीट किया। और उसमें लिखा कि कोविड-19 की आड़ में जनप्रतिनिधियों के अधिकार सीज हैं, आपदा का हवाला देकर मुझे विभिन्न जिला कारागारों में बंद निरुद्ध कैदियों से मिलने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि 14 दिन से अधिक बीत चुके हैं, आखिर जनप्रतिनिधियों का क्वारंटाइन कब खत्म होगा? लोकतंत्र को आईसीयू या वेंटिलेटर पर जाने से बचाएं!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो