scriptजब खांटी नेता शिवपाल यादव का छलका दर्द, मुलायम के बारे में बताया यह राज | Lucknow Shivpal Singh Yadav Mulayam Singh Akhilesh Secret | Patrika News
लखनऊ

जब खांटी नेता शिवपाल यादव का छलका दर्द, मुलायम के बारे में बताया यह राज

एक सवाल के जवाब में खांटी नेता शिवपाल यादव का दर्द बुरी तरह से छलक गया और उन्होंने कहाकि नेताजी ने हमें तो मझधार में छोड़ दिया।

लखनऊJan 20, 2020 / 06:07 pm

Mahendra Pratap

जब खांटी नेता शिवपाल यादव का छलका दर्द, मुलायम के बारे में बताया यह राज

जब खांटी नेता शिवपाल यादव का छलका दर्द, मुलायम के बारे में बताया यह राज

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, मुलायम सिंह की बेरुखी से बुरी तरह से आहत हैं। एक सवाल के जवाब में खांटी नेता शिवपाल यादव का दर्द बुरी तरह से छलक गया और उन्होंने कहाकि नेताजी ने हमें तो मझधार में छोड़ दिया।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव रविवार को बलिया के सहतवार में बद्रीनाथ सिंह की 18वीं पुण्यतिथि पर बड़ा पोखरा प्रांगण के समारोह में पहुंचे थे। वहां मीडिया ने कई सवाल पूछे इनका जवाब देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहाकि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के कहने पर ही हमने अलग पार्टी बनाई, मगर वह तो अपने पुत्र अखिलेश यादव के साथ हैं। अब तो मैं भी तो पीछे मुड़कर नहीं देखूंगा।
उनसे पूछा गया कि सपा संस्थापक मुलायम इन दिनों अखिलेश के कार्यक्रमों में शिरकत करने लगे हैं, क्या मुलायम ने उनके साथ धोखा किया है? शिवपाल ने कहा कि उन्होंने मुलायम का हमेशा सम्मान किया। मुलायम की बात को तवज्जो नहीं देने से ही सपा में विघटन हुआ। इसी कारण सपा की दोबारा सरकार नहीं बनी, नहीं तो अखिलेश फिर मुख्यमंत्री बनते।
शिवपाल ने एक खुलासा करते हुए कहाकि नेता जी ने जिन जिन पर भरोसा किया उन्होंने ही धोखा दिया। शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि हमारी पार्टी का अगला टारगेट 2022 विधानसभा चुनाव है। प्रसपा विधानसभा चुनाव में एक बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी।
भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य सरकार की कार्यशैली पर हमला बोलते हुए प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मोदी युग में एक भी काम धरातल पर नहीं हो रहा है। मोदी सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी की समस्या से लाचार होकर हर दिन 21 लोग आत्महत्या कर रहे हैं। लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। नागरिकता संशोधन बिल के मामले में किसी भी पार्टी से राय नहीं ली गई। मोदी जी देश को कर्ज से मुक्त करने का संकल्प लेकर आए थे लेकिन कर्ज मुक्ति की बात कौन करे कर्ज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक सड़क बनना कठिन है जबकि हमारे कार्यकाल में जहां भी सड़कों की आवश्यकता होती थी, वहां सड़कें बन जाया करती थी।

Home / Lucknow / जब खांटी नेता शिवपाल यादव का छलका दर्द, मुलायम के बारे में बताया यह राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो