सिद्धार्थनाथ का अखिलेश पर हमला, बेटे जान ने चाचा जान और अब्बा जान का क्या हश्र किया सबके सामने है

- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की वजह से सूबे का सियासी पारा गरम
- भाजपा और समाजवादी पार्टी एक-दूसरे पर जवाबी हमले जारी
- अखिलेश यादव की विभाजन की राजनीति और विजय रथ पर सिद्धार्थनाथ का तंज

By: Sanjay Kumar Srivastava

Published: 13 Oct 2021, 12:28 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की वजह से सूबे का सियासी पारा गरम है। भाजपा और समाजवादी पार्टी एक-दूसरे पर जवाबी हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की विभाजन की राजनीति और विजय रथ पर तंज कसते हुए यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री व सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहाकि, जब परिवार ही एक नहीं है और उसी के अंदर विभाजन है तो समाजवादी पार्टी के लोग विभाजन की राजनीति ही करेंगे। उनका चाल चरित्र चेहरा तो परिवार से ही दिखता है। बेटे जान ने चाचा जान और अब्बा जान का क्या हश्र किया है वो आपके सामने है।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में आसान नहीं होगा आपराधिक छवि वालों को उम्‍मीदवार बनाना

फाइव स्टार रथ में दवा, बेड और किसान याद आ रहे हैं :- विजय रथ यात्रा पर निशाना साधते हुए सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहाकि, फाइव स्टार रथ में अखिलेश को अब दवा, बेड और किसान याद आ रहे हैं। कोरोना संकट में वे घर से बाहर नहीं निकले। अखिलेश का गंगा-जमुनी सौहार्द सपा शासन में हुए दंगों के रूप में प्रदेश देख चुका है।

साढ़े चार साल में एक भी दंगा नहीं :- भाजपा की योगी सरकार की बड़ाई करते हुए सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहाकि, योगी सरकार के साढ़े चार साल के शासन में एक भी दंगा नहीं हुआ। कोरोना संकट में सीएम योगी आदित्यनाथ खुद संक्रमित होने के बाद भी प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में जुटे रहे।

भाजपा का सपा से सीधा मुकाबला :- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा का दावा है कि, वह करीब 300 सीटें जीतेगी। भाजपा ने आने वाले 100 दिन में 100 प्रोग्राम करने जा रही है। भाजपा का सीधा मुकाबला समाजवादी पार्टी से है।

BJP
Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned