scriptसिद्धार्थनाथ का अखिलेश पर हमला, बेटे जान ने चाचा जान और अब्बा जान का क्या हश्र किया सबके सामने है | Lucknow Siddharthnath Akhilesh Attack no family unity Samajwadi Party | Patrika News

सिद्धार्थनाथ का अखिलेश पर हमला, बेटे जान ने चाचा जान और अब्बा जान का क्या हश्र किया सबके सामने है

locationलखनऊPublished: Oct 13, 2021 12:28:49 pm

– उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की वजह से सूबे का सियासी पारा गरम – भाजपा और समाजवादी पार्टी एक-दूसरे पर जवाबी हमले जारी- अखिलेश यादव की विभाजन की राजनीति और विजय रथ पर सिद्धार्थनाथ का तंज

Health Minister Siddharth Nath Singh statement

योगी सरकार के मंत्री परिषद को लेकर अफवाहों पर लगा विराम , कहा सियासी साजिश है सब

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की वजह से सूबे का सियासी पारा गरम है। भाजपा और समाजवादी पार्टी एक-दूसरे पर जवाबी हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की विभाजन की राजनीति और विजय रथ पर तंज कसते हुए यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री व सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहाकि, जब परिवार ही एक नहीं है और उसी के अंदर विभाजन है तो समाजवादी पार्टी के लोग विभाजन की राजनीति ही करेंगे। उनका चाल चरित्र चेहरा तो परिवार से ही दिखता है। बेटे जान ने चाचा जान और अब्बा जान का क्या हश्र किया है वो आपके सामने है।
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में आसान नहीं होगा आपराधिक छवि वालों को उम्‍मीदवार बनाना

https://twitter.com/AHindinews/status/1447803646897385473?ref_src=twsrc%5Etfw
फाइव स्टार रथ में दवा, बेड और किसान याद आ रहे हैं :- विजय रथ यात्रा पर निशाना साधते हुए सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहाकि, फाइव स्टार रथ में अखिलेश को अब दवा, बेड और किसान याद आ रहे हैं। कोरोना संकट में वे घर से बाहर नहीं निकले। अखिलेश का गंगा-जमुनी सौहार्द सपा शासन में हुए दंगों के रूप में प्रदेश देख चुका है।
साढ़े चार साल में एक भी दंगा नहीं :- भाजपा की योगी सरकार की बड़ाई करते हुए सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहाकि, योगी सरकार के साढ़े चार साल के शासन में एक भी दंगा नहीं हुआ। कोरोना संकट में सीएम योगी आदित्यनाथ खुद संक्रमित होने के बाद भी प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में जुटे रहे।
भाजपा का सपा से सीधा मुकाबला :- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा का दावा है कि, वह करीब 300 सीटें जीतेगी। भाजपा ने आने वाले 100 दिन में 100 प्रोग्राम करने जा रही है। भाजपा का सीधा मुकाबला समाजवादी पार्टी से है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो